सबसे बड़ा ख़ुलासा : कट्टरपंथी मुस्लिम गुरु ने बनाया मोटा माल अकेले मुम्बई में निकले 25 फ्लैट !!

इस्लाम के नाम पर इस पाखण्डी ने बनाया पैसा खुली पोल !!

कट्टरपंथी मुस्लिम गुरु को कौन नहीं जानता. इस्लामी प्रचारक डॉ. ज़ाकिर नाइक जो हमेशा विवादों में घिरे रहते है, उनके कालेधन का ख़ुलासा हुआ है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जाकिर नाईक की प्रचार सामग्री जब्त कर ली है, जिसमे 5,000 टीबी डेटा की 14,000 वीडियो टेप्स शामिल हैं. इन्ही दस्तावेज़ों की जांच से जानकरी मिली है कि ज़ाकिर नाइक के देशभर में काम से काम 37 फ़्लैट्स है जिसमें से 25 फ़्लैट्स केवल मुंबई में है. इसके अलावा पुणे और शोलपुर में भी नाइक की कई संपत्तियां हैं. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सूत्रों के हवाले से ये खबर मिली है.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स को एनआईए के एक अधिकारी ने अपना नाम ना बताते हुए कहा कि ‘जाकिर नाइक और उनकी संस्था इस्लामिक रीसर्च फाउंडेशन (आईआरएफ) की इन संपत्तियों की कुल कीमत 100 करोड़ रुपये के करीब की है. एनआईए प्रमुख शरद कुमार के नेतृत्व में एजेंसी के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस को मामला की जानकारी दी है.

आपको बता दे कि जाकिर नाईक के एनजीओ पर 5 साल के लिए प्रतबिंध लगा दिया था क्यूंकि उसके खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियों का मामला दर्ज था. इतना ही नहीं जाकिर नाईक पर मुस्लिम युवाओं को भड़काने का आरोप भी है. जाकिर नाईक दुसरे धर्म के लोगों को उनके धर्म के खिलाफ़ भड़काते है, जिससे सामाजिक समरसता को काफी नुकसान होता है.