योगी आदित्यनाथ का सबसे खतरनाक वीडियो !

विडियो देखने के लिए क्लिक करे !!

जिस तरह PM मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही देश में इतने सारे बदलाव कर दिए है ठीक उसी तरह योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी के मुख्यमंत्री बनते ही राज्य में बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। ये फैसले उनके चुनावी वादों को पूरा करने में एक अहम कदम है।

भाजपा के लिए सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा था अवैध बूचड़खाने। योगी के निर्देश पर यूपी में अवैध बूचड़खानों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है। इसी के साथ उनका मुद्दा था महिलाओं की सुरक्षा और बच्चों की शिक्षा। महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कॉवड का गठन हो गया है और ये एक्शन में भी आ गया है। अब बारी है शिक्षा विभाग की।

यूपी में शिक्षा के बारे में योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से काम करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि मैंने अधिकारियों से कहा है कि वे 90 दिन, छह महीने और एक साल में क्या कर सकते हैं इस बारे में एक रोडमैप तैयार करें। हमने कॉपी करने से निपटने की एक योजना तैयार की है।

कानून व्यवस्था में सुधार का दावा करते हुए CM योगी ने कहा, “प्रदेश के अंदर 6 महीने में 430 एनकउंटर के दौरान 17 दुर्दांत अपराधी मार गिराए गए। 868 इनामी बदमाश गिरफ्तार हुए”। कुल 1106 अपराधी गिरफ्तार किए गए। अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है। पुलिस के जवान भी बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए। पुलिस की कार्यप्रणाली के अंदर न केवल प्रदेश के आम जन के अंदर विश्वास जागृत हुआ है, बल्कि निवेश को लेकर भी अच्छा वातावरण तैयार हुआ है।

इसके साथ ही किसानों का कर्ज सरकार ने माफ किया है। 86 लाख किसानों के फसली कर्ज को माफ किया। बीजेपी सरकार ने किसानों के हित में काम किए हैं। किसानों को ट्यूबवेल और 10 हजार सोलर पंप उपलब्ध कराए हैं। गेहूं खरीद में पारदर्शिता बरती गई। 35 लाख मीट्रिक टन गेहूं किसानों से सीधे खरीदा गया। धान खरीद में भी पारदर्शिता बरती जाएगी।

गेहूं और धान क्रय की उचित व्यवस्था प्रारंभ की है। धान के समर्थन मूल्य के अतिरिक्त 15 रुपये प्रति कुंतल किसानों को देंगे। आलू के लिए पहली बार प्रदेश में समर्थन मूल्य घोषित हुआ। गन्ना किसानों को 23,500 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान कराया। 85 फीसदी से ज्यादा गन्ना किसानों के पैसे का भुगतान हो चुका है। नया सत्र शुरू होने से पहले शत प्रतिशत भुगतान कर दिया जाएगा।

अब देखिये वह विडियो जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे उनका अबतक का सबसे धमाकेदार विडियो बताया जा रहा है !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।