पर्दाफ़ाश -ममता के MP ने ही कर दिया ख़ुलासा अब असली घोटालेबाज़ चेहरा आया सामने !!

हाल ही में एक विडियो CD सामने आई है जिसमे कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक कुनाल घोष दावा कर रहे है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सारधा चिट फण्ड फ्रॉड के बारे में काफी कुछ जानती थी. इस CD का खुलासा जी मीडिया ने किया है और ये सवाल भी किया है की क्यों ममता बनर्जी इस मुद्दे पर चुप रही जब कि वह इस बारे में पहले से जानती थी । कुणाल घोष के बारे में जान लीजिए ।

इस विडियो के मुताबिक सारधा मीडिया ममता बनर्जी को भारत के प्रधान मंत्री के रूप में दिखाना चाहती थी लेकिन जी मीडिया ने तृणमूल कांग्रेस के सपनो पर पानी फेर दिया. कुनाल घोष, जो की अब पार्टी से निलंबित किये जा चुके है, वह भी  शारदा चिट फण्ड फ्रॉड में भागीदार थे और उन्हें 23 नवम्बर को हिरासत में लिया जा चुका है ।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस CD में घोष ने साफ़ बयान किया है कि ममता बनर्जी को इस फ्रॉड के बारे में सब पता था लेकिन फिर भी उन्होने चुप्पी साधना ठीक समझा । CD में  कुणाल कई सवाल पार्टी के विरुद्ध कर रहे है जिसका मतलब साफ़ है की शारदा चिट फण्ड फ्रॉड कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि कई राजनितिज्ञ और उच स्तर के लोग भी इसमें शामिल है । बताते चलें कि  घोष ने अपनी गिरफ़्तारी के बाद करीबन 12 उच स्तरीय लोगों के नाम लिए थे जिनमे ममता बनर्जी, TMC पार्टी के महासचिव मुकुल रॉय और राज्य के खेल मंत्री मदन मित्र भी शामिल है ।

देखें विडीओ

By: Vishal Kashyap on Thursday, January 5th, 2017