शॉकिंग : 13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध, होगी बेहिसाब तबाही ?

13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध, होगी बेहिसाब तबाही, ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने किया दावा !

दुनिया को दहलाने वाली खबर आई सामने अगर हुआ ये सच तो मिट जाएंगे कई देश.ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने किया दावा कि 13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्द, आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की इन्होने ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की बात भी कही थी और वो बिल्कुल सच साबित हुई.

आजकल अमेरिका और रूस के बीच बहुत ज्यादा रिश्ते खराब होते दिख रहे हैं और इसी वजह से दोनों ही देश अपनी शक्ति को दिखा कर एक दुसरे को डराने का प्रयास भी करते नजर आ रहे हैं.रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच काफी तनाव बढ़ने के बाद लोग परमाणु युद्ध की आशंका से डरे हुए हैं.इसी बीच जिस शख्स ने डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी, उसने तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने की सटीक तारीख बताई है.

यह शायद सबके लिए किसी झटके से कम नहीं है, लेकिन क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस के मुताबिक दुनिया इस भयावह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है.डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वयंभू विलगैस ने 2015 में डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी.उन्होंने कहा  कि तीसरे विश्व युद्ध का कारण डोनाल्ड ट्रंप होंगे।

Image result for डोनाल्ड ट्रंप

अगर ये बात सच होती है तो पूरी दुनिया को तबाही देखने के लिए तैयार रहना चाहिए.बहुत सी मौतें होंगी जिनकी कोई गिनती नहीं होगी.कई बड़ी महाशक्तियां आपस में टकराव का कारण बनेगी.और हो सकता है इसी बीच भारत और पाकिस्तान का भी टकराव हो जाए और आगे ऐसा होता है तो फिर तबाही का नया मंजर देखने के लिए सबको तैयार रहने की जरूरत है.

खबरों के मुताबिक 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच तीसरा विश्व युद्ध होगा और इसमें अत्यधिक तबाही और मौतें होंगी। विलियगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणियों का समर्थन किया है।

By: hindutva Info Writer on Friday, April 21st, 2017