वीडियो : ये है दुनिया का सबसे अनोखा “डांस बार”, जहाँ लड़कियां नहीं रोबोट करते हैं नंगा नाच !

ये रोबोट्स करते है मर्दों के अजीबो-गरीब शौंक पूरे..

आए दिन हम अपने आस-पास ऐसी कई घटनाएं देखते है जो हमे हैरान कर देती है. आज इंसान इतना आगे बढ़ चूका है कि उसके पास हर तरीके का अविष्कार है, हर बीमारी का इलाज है लेकिन इतना सब कुछ हांसिल करने के बावजूद इंसान सन्तुष्ट नहीं है और इसी वजह से वो नए-नए अविष्कार करके दुनिया को चौंक देता है. इंसान ने अपनी जरुरत के हिसाब से रोबोट्स बनाए ताकि उनका काम आसान हो सके लेकिन रोबोट्स का नग्न डांस शायद ही किसी ने सोचा होगा.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि आप लोगो ने देश विदेश में कई डांस बार देखे होंगे या फिर उनके बारे में सूना होगा. इन सभी डांस बारों में लड़कियां कम कपड़े पहन अश्लीलता से भरा डांस करती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे डांस बार के बारे में बताने जा रहें है जिसमे डांस बार के अन्दर लड़कियों की जगह रोबोट्स अश्लील डांस करते नज़र आ रहे हैं. जी हाँ आपकी आँखें धोखा नहीं खा रही हैं. आप ने सही पढ़ा हैं. इस डांस बार में लड़कियां नहीं रोबोट्स नंगा नाच करते हैं.

बता दें कि रोबोट्स कई तरह के काम जैसे कारखाने में प्रोडक्ट बनाना, अन्तरिक्ष में जाकर ग्रहों का डेटा कलेक्ट करना, घर में साफ़ सफाई करना और बच्चो का खिलौना करते आए है लेकिन अब तो ये रोबोट्स डांस बार में काम करने वाली लड़कियों के लिए भी खतरा बन चुके हैं. देखा जाए तो रोबोट का निर्माण इंसानों की जिन्दगी को आसान बनाने के लिए होता आ रहा हैं. ऐसे में इंसानों के मनोरंजन के लिए इस तरह के डांस रोबोट्स का निर्माण काफी रोचक और दिलचस्प हैं.

गौरतलब है कि 9 जनवरी को अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक शो के अन्दर ये रोबोट अपने ठुमके लगाने वाले हैं. डांस करने वाले इन जुड़वा रोबोट्स का नाम R2DoubleD और TripleCPU हैं. ये दोनों यहाँ 9 जनवरी से लेकर 13 जनवरी तक अपने डांस का प्रदर्शन करेंगे. इस शो को आयोजित करने वालो का दावा हैं कि ये रोबोट्स अपनी कातिल अदाओं से लाखो लड़को को आकर्षित करेंगे.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि इस शो को देखने आने वाले लोग यहाँ रोबोट्स के साथ फोटो ले सकेंगे, उन्हें छू सकेंगे और उन्हें पैसो की टिप भी दे सकेंगे. इस शो में रोबोट पोल डांस करते हुए लोगो को अपने कातिलाना डांस मूव्स दिखाएंगे. इस शो को लेकर क्लब काफी उत्साहित नज़र आ रहा हैं. यदि आप भी रोबोट्स को डांस करता हुआ देखना चाहते हैं तो क्लब के द्वारा लांच किया गया ये प्रोमो देख लीजिए.