जब मास्टर ब्लास्टर ने अपने सबसे बड़े फैन को ड्रसिंग रूम में बुलाया……

अनोखा द्रश्य !!

सचिन तेंदुलकर एक ऐसा नाम है जिनको उनके फैन्स ने क्रिकेट के भगवान के नाम का दर्जा दिया हुआ है.

पूरी दुनिया में सचिन के फैन्स की कमी है. तेंदुलकर के कुछ फैन्स उनकी पूजा तक करते है. कुछ फैन्स ऐसे है जो क्रिकेट को जानते ही सचिन के कारण है. उन्हीं समर्थकों में से एक समर्थक है सुधीर चौधरी. आपको बता दे कि सुधीर को उनके नाम से नहीं जाना जाता है. खेल जगत में रूचि रखने वाले सभी लोग सुधीर को सचिन के सबसे बड़े फैन के रूप में ही जानते है. 

सचिन तेंदुलकर खुद उनसे बेहद प्रभावित हैं और वो ऐसा फैन पाकर गर्व महसूस करते हैं. सचिन सुधीर को बहुत प्यार देते हैं. साथ ही सुधीर भी मास्टर ब्लास्टर से बहुत लगाव रखते है. आप सभी को विश्वकप 2011 का फाइनल मैच तो याद होगा ही. जब भारत ने श्रीलंका को मात देकर विश्व कप पर अपना नाम दर्ज किया था. उस समय हर मैच में सुधीर ने अपने अलग अंदाज में भारत का उत्साह बढ़ाया था. इस जीत का जश्न पूरा देश मना रहा था. सुधीर भी दर्शकों के बीच जश्न मना रहे थे. जब सचिन ने सुधीर को जश्न मनाते देखा तो सचिन ने तुरंत सुधीर को अपने पास बुलाया.

दोनों ड्रेसिंग रूम में चले गये और सचिन ने जहीर खान को विश्व कप की ट्राफी लाने के लिए भेजा और उनसे ट्राफी लेकर सुधीर चौधरी को दी. फिर उन्होंने सुधीर के साथ ट्राफी लेकर फोटो खिचवाई. सुधीर भी ट्राफी उठाकर जोश में भर गये और जोर से इंडिया इंडिया चिल्लाने लगे. फिर उन्होंने सचिन का आभार व्यक्त किया और ड्रेसिंग रूम से चले गये. इससे साबित होता है सचिन अपने फैन्स को उतना ही मान-सम्मान देते है जितना उनके फैन्स उन्हें देते है.