VIDEO : रिट्रीट सेरेमनी के दौरान जोश दिखाने के चक्कर में पाक सैनिक के साथ हुआ कांड,शर्म से झुका पाकिस्तान का सर !

खड़े तो होना आता नहीं और बोलते हैं इन्हें कश्मीर चाहिए,कश्मीर तो कल भी भारत का था आज भी भारत का है और हमेशा भारत का ही रहेगा !

पाकिस्तानी रेंजर को बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी करते समय इस कदर जोश आया कि वो होश खो बैठे. रिट्रीट सैरेमनी करते समय वो गिर गए. इस पर न सिर्फ भारतीय बल्कि पाकिस्तानी दर्शक भी हूटिंग करने लगे.आपको बता दें इससे पहले एक बार भारत और पाकिस्तान के जवान रिट्रीट सेरेमनी में भिड भी चुके हैं आपस में.

हुसैनीवाला में रविवार शाम को रिट्रीट सेरेमनी करते समय पाकिस्तानी रेंजर गिर गए. वहां उपस्थित सैलानियों ने उनके गिरने का वीडियो बनाया. रेंजर रिट्रीट सेरेमनी करते हुए इतने जोश में आ गए कि वो गिर गए.

उनके गिरने पर वहां उपस्थित लोगो ने तालियां बजाना और हूटिंग करना शुरू कर दिया. इन लोगो में ना सिर्फ भारतीय बल्कि पाकिस्तानी दर्शक भी शामिल थे.आपको बता दें पाकिस्तान और भारतीय जवानों में उस रिट्रीट के समय बहुत ही अलग जोश भरा होता है.भारत हो या पाकिस्तान दोनों ही तरफ से एक दुसरे को नीचा दिखाने की कोशिश की जाती है.

READ ALSO : भारतीय सैनिक ने पिटा पाकिस्तानी फौजी को : मारे दबा दबा के घूँसे देखिये वीडियो !

एक तरफ भारत के दर्शक होते है तो दूसरी तरफ पाकिस्तान के दर्शक होते हैं जो अपने-अपने देश के जवानों का मनोबल उस समय नारे लगाकर ज्यादा करने का काम करते हैं.जिस समय पाकिस्तान का रेंजर जमींन पर गिरा तो एक अलग ही माहौल उस समय दोनों तरफ बन गया.आप भी देखें ये वायरल विडियो !

By: hindutva Info Writer on Monday, July 17th, 2017