वामपंथियों के ख़िलाफ़ RSS ने खोला मोर्चा, कल होगी देशभर में आक्रोश सभा !!

RSS ने वामपंथियों के ख़िलाफ़ देश भर में मोर्चा खोल दिया है और उसी सिलसिले में कल यानि 1 मार्च 2017,बुधवार को लोकतांत्रिक तरीक़े से आक्रोश दिवस मनाया जाएगा । नीचे पढ़ें RSS ने सभी देशवासियों के नाम क्या संदेश दिया है ।


देश के सभी जिला केंद्रों पर, केरल में मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी के लोगो द्वारा संघ एवं राष्ट्रवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्याओं के विरोध में ज़िले के नागरिकों द्वारा धरना, प्रदर्शन व आक्रोश सभा का आयोजन । केरल में CPM लोगो द्वारा वहा की सरकार की शह पर लगातार हो रही निर्मम हत्याओं से सभी राष्ट्रवादी संगठनों के कार्यकर्ता आक्रोशित और चिंतित है । अपना आक्रोश प्रकट करने और समाज को जागरूक करने के लिये 1 मार्च को देश के सभी जिला केंद्रों पर प्रदर्शन और आक्रोश सभाये करने का निश्चय हुआ है  ।  

 

भारत माता की जय
दोस्तों आज क्यों ऐसी जरूरत आन पड़ी है कि हम आपस में अपने ही खून के दुश्मन बने बैठे हैं क्या कोई धर्म मजहब पंथ समुदाय जाति विचारधारा हमें यह सिखाती है कि एक इंसान ही दूसरे इंसान की जान का दुश्मन बन जाए आखिर ऐसा क्यूं और कब तक ??

जहां एक तरफ हम भारत माता की जय कहते हैं और दूसरी हम कहते हैं की हिंदवा सहोदरा सर्वे ना हिंदू पतितो भवेत् कि हम सभी हिंदू सगे भाई हैं और कोई भी अछूत या पवित्र नहीं है , फिर वह कौन लोग हैं जो अपने स्वार्थ लालच राजनीतिक फायदे के लिए हमें अपनी ही जान का दुश्मन बना रही हैं । आज जरूरत है हमें उन सबसे सतर्क रहने की और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने की ।।।
दोस्तों एक लकड़हारा घर से केवल लोहे का औजार लेकर निकलता है वह एक विशाल पेड़ की छोटी सी टहनी को तोड़ कर उसे कुल्हाड़ी का रूप दे देता है और फिर उसी कुल्हाड़ी से धीरे धीरे उस पेड़ को काट कर खत्म कर देता है आज हमें यह सोचना होगा कि वह लकड़हारा कौन है और वह उसी पेड़ की कौन सी टहनी है जो उसकी कुल्हाड़ी का हिस्सा बनकर सारे पेड़ को काट देती है सोचिए जागिए आज हम कहा खड़े हैं जरा सोचिए  ?

RSS के एक कार्यकर्ता की इस Facebook पोस्ट पर जाकर आप कुछ तस्वीरें देख सकते हैं जो वामपंथियों के कु-कृत्य का सबूत हैं  । पोस्ट में कुछ चित्र बेहद बीभतस है और वामपंथियों के ज़ुल्म की गवाही दे रहे हैं ।

By: hindu writer on Tuesday, February 28th, 2017