ये आपके हमारे नेता हैं ? इनकी नीचता सुनेंगे तो वोट देने वालों को भी आएगी शर्म !!

हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में रहते हैं, लेकिन वोट देते समय जाती देखते हैं, पैसे देखते हैं, अपना निजी स्वार्थ देखते हैं, कौन कितनी दारू पिला रहा है ये देखते हैं, पैसे लेकर वोट दे देते हैं  लेकिन ये आदमी समाज के लिए कैसे रहेगा ये नहीं देखते, तभी तो कोर्ट से साबित भ्रष्ट लालू प्रसाद जैसे लोग आज भी नेता बने हुए हैं, वैसे हम भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन वोट के समय नेताओं की ग़ुलामी करते हैं। ये सब हम वोटरों से गुस्सा होकर नहीं कह रहे बल्कि ऐसे नेताओं की हरकतें देखकर कह रहे हैं वैसे भी ऐसे लोग नेता हम वोटरों की नासमझी की वजह से हो तो बनते हैं । देखें सारा मामला ।

विधायक-रेप कैसे हुआ, खून कहां से निकल रहा था, लड़कियां-नीचे से। विधायक-नीचे मतलब कहां से, तुम पढ़ी-लिखी लड़की हो तो तुम्हें बताना चाहिए। लड़कियां-खामोश…। विधायक-तुमको बताना चाहिए, तुम पढ़ी-लिखी लड़की हो, कल तुम्हारे साथ भी रेप हो सकता है।

बता दें ऊपर जो सवाल दिए गए हैं ये वो शर्मनाक सवाल हैं जो सासाराम से रालोसपा विधायक लल्लन पासवाल ने वैशाली में हॉस्टल की लड़कियों से सरे आम पूछे हैं । इस घटिया मानसिकता से भरे नेता  के सामने जो लड़कियां खड़ी थी वो छोटी बच्चियाँ थी और केवल सातवीं और आठवीं की छात्राएं थीं।

ग़ौरतलब है कि अपनी नीच मानसिकता लेकर य़ह विधायक बिहार के वैशाली में रेप के बाद हुई छात्रा की हत्या का मौका-ए-मुआयना करने पहुंचे थे, मगर वहां अपनी बेशर्मी और निर्लज्जता प्रदर्शित कर बैठे। दुष्कर्म की घटना के बाद लड़कियों में व्याप्त डर दूर करने की जगह विधायक ने बेहद शर्मनाक सवाल किए और फिर से रेप होने की बात कहकर मासूम लड़कियों को बुरी तरह  डराया ।

देखें विडीओ

By: Jindal on Wednesday, January 11th, 2017