कप्तान विराट कोहली ने बीच मैदान पर सरेआम धवन को सुनाई खरी-खोटी और फिर गब्बर….

जानिए किस वजह से कोहली ने बीच मैदान पर धवन को सुनाई खरी खोटी !

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज के पांचवे मैच में भारतीय बल्लेबाजो और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने पांचवें वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 73 रन से हरा दिया है . इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में पहली सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है और सीरीज में 4-1 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है .

लेकिन आज हम आपको चौथे वन डे में हुए एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे है . जिसे सुन आप भी हैरान रह जाओगे . भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में चल रहा चौथा मैच में कहीं अगर इंडियन टीम थोड़ा बेहतर और अच्छी स्थिति में है तो उसके पीछे शिखर धवन और कप्तान विराट कोहली का काफी बड़ा हाथ है क्यूंकि रोहित शर्मा का पहला विकेट काफी जल्दी गिर गया था.

तो उस समय जरूर एक बार को ऐसा लग रहा था कि शायद इंडियन टीम मुश्किल में आ सकती है. लेकिन इसके बाद जब शिखर धवन और कोहली ने बल्लेबाजी करते हुए टीम को संभाल लिया. मैच में शिखर धवन और कप्तान विराट कोहली के बीच रन लेने पर एक अजीब सी उलझन बनी हुई थी . जिसके चलते कोहली ने धवन को खरी खोटी सुना दी और फिर जो कुछ हुआ जानने के लिए देखे विडियो .

देखे विडियो :-

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक व् शेयर अवश्य करे साथ ही अपनी कीमती राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !