अभी अभी :फाँसी के फंदे पर झूले दिग्गज फ़िल्मी स्टार ,बेडरूम में पखें से लटकी मिली लाश ! छाया हर तरफ़ मातम !

अभी अभी आई सबसे दुखद खबर, इस दिग्गज सितारे के निधन से सभी तरफ शोक की लहर !

ये साल बॉलीवुड के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा है. जिस तरह से बॉलीवुड ने एक के बाद एक बड़े-बड़े लोगों को खोया है उससे पूरा बॉलीवुड गम में है. कुछ तो ऐसे सितारे थे जो छोटी उम्र में ही दुनिया को अलविदा कर गए और कुछ ऐसे थे जो उम्र लगाकर तो गए लेकिन वो बॉलीवुड के बहुत बड़े नाम थे .

अभी कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता शशि कपूर के निधन की खबर आई थी जिससे सारे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गयी थी . उनके निधन पर बॉलीवुड की तमाम बड़ी बड़ी हस्तियों ने शोक जताया था . आपको बता दें कि अभी अभी एक ओर स्टार की मौत की खबर आ रही है जिससे सभी चौंक गये है.

आपको बता दें कि तेलुगू फिल्‍मों के अभिनेता विजय साई ने हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली . 38 साल के अभिनेता की लाश उनके युसूफुगुडा स्थित उनके घर में ही मिली . खबरों के अनुसार विजय निजी और वित्‍तीय परेशानियों से जूझ रहे थे और उन्‍हें कोई काम भी नहीं मिल रहा था जिसके चलते वे बेहद तनाव में थे .

बताया जा रहा है कि विजय पिछले दो साल से ही अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे थे . आपको बता दें कि पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आख़िरकार इस कॉमेडियन ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया ? खबरों की माने तो वे अपने लगातार गिरते कॅरियर के कारण ही आत्‍महत्‍या करने के लिए मजबूर हो गये थे .

गौरतलब है कि उनके निधन पर सभी लोग सदमे में है और कुछ सेलिब्रिटीज ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक भी जताया है . अभी तक इनके मौत की असली वजह सामने नही आई है लेकिन पुलिस जाँच में जुट गयी है .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-