VIDEO : क्यों छोड़ा टपू ने तारक मेहता का उल्टा चस्मा ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के इस एक्टर ने छोड़ा शो…

बच्चे-बड़ों सबका पसंदीदा शो “तारक मेहता का उलटा चश्मा” के एक स्टार इस शो को छोड़ रहे हैं. इस शो में लगभग नौ साल से टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी (Bhavy gaandhee) ने शो छोड़ दिया है. खबर है कि भाव्य के जाने के बाद सीरियल की कास्टिंग (Casting) में और भी बदलाव आने वाले हैं. यहां हम बात कर रहे हैं जेठालाल (दिलीप जोशी) और दया भाभी (दिशा वाकाणी) के बेटे टप्पू की.

इस किरदार को निभाने वाले भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया है. इस बात की पुष्टि भव्य की मां ने की है. एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा है, “जी हां, नई अपॉर्चुनीटीज (Opuntunities) के लिए उसने शो छोड़ दिया है”. करीब 19 साल के भव्य गांधी “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के उन स्टार्स में से एक हैं, जो शुरुआत से ही शो से जुड़े हुए हैं. 2008 में उन्होंने इस शो को ज्वाइन कर लिया था.

दरअसल सोशल मीडिया (social media) और मीडिया (Media) में चल रही ख़बरों कि सच माने तो कहा जा रहा है कि टप्पू ने एक गुजराती फिल्म साइन की. जिसके लिए उन्हें दिन रात गुजरात में शूटिंग करनी पड़ती है. शो छोड़ने का दूसरा कारण है कि मेकर्स उन्हें ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं दे रहे हैं. भाव्य को महीने में मुश्किल से 3-4 दिन के लिए शूटिंग करनी होती है. एक एक्टर के तौर पर वो इस वर्क मोड से संतुष्ट नहीं हैं और अब फाइनली उन्होंने यह पेपर में खत्म कर दिया.

अधिक जानकारी के लिए देखें दी गई वीडियो :-

हमें आशा है आपको हमारा लेख पसंद आया होगा. कृपया अपने विचार कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.

By: hindutva Info Writer on Monday, July 17th, 2017