VIDEO :जेल में खायी गयी अमित शाह की वो आखिरी कसम, जो आज कांग्रेस का वजूद मिटा रही है !

अमित शाह ने खाई थी कांग्रेस को खत्म करने की कसम…

देश की सबसे पुरानी पार्टी की तरफ अब नज़र डालते हैं तो सिवाय घोटालों के और कुछ नहीं दिखाई देता. 60 सालों में मानों दीमक बन के चाट गए ये लोग पुरे देश को, दंगे-फसाद करवाये सो अलग. अब तो लगने लगा है कि इन्होंने हर ठेके, हर डील में घोटाले किये हैं. देश की रक्षा में जान कुर्बान करने वाले सैनिकों को तक नहीं बक्शा था इन लोगों ने.

 

खैर आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसमे आप देखोगे कि आखिर क्या थी अमित की वो आखिरी कसम, जो आज कांग्रेस का वजूद मिटा रही है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजनीति के धुरंधर माने जाते हैं. अपने शानदार चुनावी प्रदर्शन से वो बीजेपी के अब तक से सबसे सफल अध्यक्ष बन चुके हैं. बता दें कि अमित की खाई एक कसम जिसने बदल दिया कांग्रेस का वजूद. जी हाँ, एक कसम जिसने भारतीय राजनीति की तस्वीर बदल कर रख डाली. आखिर क्या है अमित शाह की कसम की कहानी, आज हम आपको ऊपर दिए गए वीडियो में बतायेंगे. आजादी के वाद ये पहला मौका है जब कांग्रेस सबसे बुरे दौर से गुजर रही है.

आपको तो पता ही है कि कांग्रेस सरकार ने आजादी के बाद 60 सालो तक देश में राज किया, इन 60 सालो में ये देश की दशा नही सुधार सके. ना गरीबी हटा सके ना ही बेरोजगारी. देश की सुरक्षा के साथ भी कांग्रेस हमेशा खिलवाड़ करती रही. कांग्रेस राज में इतने घोटाले हुए की गिनने मुश्किल हो जाते हैं. देश की तरक्की नही बल्कि अपनी तिजोरियां भरते रहे और सभ्यता तो छोड़िए इन्होंने हमेशा ही गुंडागर्दी की है ।