VIDEO : सुनील शेट्टी है दूसरे मुकेश अंबानी कमाते हैं इतना करोड़ रुपया , आखें फटी रह जाएँगी !

कितना है सुनील शेट्टी का बिजनेस और कितनी करते हैं कमाई…

बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद सुनील शेट्टी ने लंबे ब्रेक के बाद दोबारा अपने करियर की नई पारी शुरू करने वाले हैं. सुनील शेट्टी बेशक फिल्मों से पिछले कुछ समय से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वो बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं. इसके साथ ही वो एक सफल बिजनेसमैन भी हैं. जानें कितनी है सुनील शेट्टी की प्रॉपर्टी और कितनी है उनकी कमाई.

अधिक आनकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

सुनील शेट्टी ने लगभग 110 फिल्मों में काम किया है. जिनमें ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ और ‘गोपी किशन’ जैसी फिल्में शामिल हैं. सुनील शेट्टी ने बहुत सी फिल्मों में कारोबारी का रोल निभाया है लेकिन वो केवल फिल्मों ही नहीं असली जिंदगी में भी सफल कारोबारी हैं. सुनील का कारोबार इतना बड़ा है कि वो हर साल लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं.

मुंबई के पॉश इलाके में H20 नाम से उनके बार और रेस्टोरेंट हैं जो ना केवल सिलेब्रिटीज बल्कि आम लोगों के बीच भी काफी फेमस है. उनके बार में मिलने वाली लॉन्ग आईलैंड टी काफी मशहूर है. इसके अलावा साउथ में भी सुनील शेट्टी के रेस्टोरेंट हैं जहां साउथ का स्पेशल व्यंजन उड्डुपी भी मिलता है.

इसके अलावा सुनील शेट्टी का खुद का बुटिक भी है. सुनील शेट्टी का पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन हाउस भी है. सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी बिजनेस करती हैं. मुंबई के वर्ली इलाके में ‘आर हाउस’ (R- House) नाम से उनका होम डेकोर है.

By: HStaff on Sunday, August 13th, 2017