VIDEO : संसद के इतिहास के सबसे लोटपोट पाँच भाषण , देखें और रात तक हँसते रहें !

विडियो देखने के लिए क्लिक करें !

संसद के इतिहास की पाँच सबसे लोटपोट भाषण…

जैसे कि आप जानते ही हैं की हर दिन लोकसभा में किसी न किसी मुद्दे को लेकर बहस चली ही रहती है. किसी न किसी बात के पीछे विवाद होता ही रहता है. लेकिन इन्ही बहस और विवादों के बीच कभी-कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है या कोई सांसद कुछ ऐसा बोल देता है कि विवादित मुहाल हंसी में बदल जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आयें इसे देखकर आपकी हंसी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा.

डिंपल यादव को तो हर कोई जनता है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिंपल यादव समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, विधान मण्डल दल के नेता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव की धर्मपत्नी हैं जो कि कन्नौज से निर्विरोध सांसद चुनी गई हैं. राजनीति में आने से पूर्व डिम्पल अपने परिवार के सदस्यों सहित आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने के मामले में शामिल थीं.

नीचे दी गई वीडियो में देखें की सांसद में ऐसा क्या हुआ जो सभी की हंसी का कोई ठिकाना नहीं रहा :-


राजनीतिक क्षेत्र में पहला चुनाव वे हार गयीं लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. अन्तत: उनके पति अखिलेश यादव ने अपने द्वारा जीती गयी कन्नौज लोक सभा सीट उनके लिये खाली कर दी. डिम्पल ने इस सीट के लिये अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. इतना ही नहीं राजनीति में अपने पति का हाथ बटाने के लिये वे मुख्य मन्त्री अखिलेश यादव का ट्वीटर व फेसबुक अकाउण्ट स्वयं देखती हैं.

साथ ही साथ सेलेब्रिटी सांसद बनीं डिंपल डिंपल यादव उत्तर प्रदेश में सेलेब्रिटी सांसद के रूप में भी जानी जाती हैं. हर बड़े बिजनेस घराने और संस्थान अपने कार्यक्रमों में श्रीमती यादव को आमंत्रित करने की होड़ में रहती हैं.