Video : PM मोदी के सामनें घबरा गया ये युवा सांसद, देखिए पीएम ने क्या किया !

दोस्तों PM मोदी से आज जहाँ देश का हर नागरिक मिलना चाहता है तो वहीँ दूसरी तरफ उनसे बात करने से बड़े-बड़े लोग डरते है. नरेंद्र मोदी को हमने बहुत से रूप में देखा है वे हमेशा से देश की सेवा करते आए है उनके लिए देश से बढ़कर और कुछ नही है और ये बात शायद ही कांग्रेस या विपक्ष समझ पाए क्योंकि उन्हें तो PM मोदी पर निशाना साधने व् उन्हें बदनाम करने के अलावा दूसरा कोई काम ही नही है .

नीचे हम आपको संसद का एक विडियो दिखाने जा रहे है जिसमे एक सांसद ने पहली बार भाषण दिया और वह PM मोदी के सामने ढंग से बोल नही पा रहा था देखें विडियो !

 

जब से नरेंद्र मोदी PM बने है देश लगातार उन्नति करता आ रहा है आज देश में इतना विकास देखने को मिल रहा है जो कांग्रेस के 60 सालों के शासनकाल में कहीं नही था. सच में देश की जनता ने मोदी जी को चुनकर एक ऐतिहासिक फैसला लिया है.

आज भारत के साथ अपने सम्बन्ध अच्छे बनाने के लिए सभी देश लगातार प्रयास कर रहे है हर देश चाहता है कि वह भारत के साथ व्यापार करे . भारत इतना शक्तिशाली हो गया है कि कोई भी देश इससे दुश्मनी लेने से पहले 100 बार तो जरुर सोचता है. हमे लगता है अगर देश का इसी तरह से विकास होता रहा तो एक बार फिर से भारत सोने की चिड़िया कहलाया जा सकता है. लेकिन अभी भी कुछ ऐसे लोग है देश की उन्नति चाहते ही नही है.