VIDEO : सेना का बड़ा ऑपरेशन, गुफा में घुसकर 3 को उतारा मौत के घाट !

अमरनाथ हमले के बाद सेना ने चलाया ऑपरेशन क्लीन कश्मीर…

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में मासूम और बेगुनाह लोगों का खून बहाने वाले आतंकियों का एक एक कर खात्मा किया जा रहा है. सेना और सुरक्षा बल के जवानों ने जम्मू-कश्मीर को आतंक मुक्त बनाने के लिए दहशतगर्दों के खिलाफ सबसे बड़ा ऑपरेशन चला रखा है. इस अभियान में एक महीने के अंदर 40 से ज्यादा आतंकियों का सफाया किया जा चुका है.

दरअसल दक्षिण कश्मीर के त्राल में सतूरा के पास जब सेना अपने रूटीन गश्त पर थी तब उन्हें कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली. उसके बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया. पहले पूरे इलाके की घेराबंदी की गई लेकिन जब दहशतगर्दों ने फायरिंग शुरू की तो जवाब में जवानों ने भी गोलियां चलाईं. दक्षिण कश्मीर के त्राल में सतूरा के पास जब सेना अपने रूटीन गश्त पर थी तब उन्हें कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली.

उसके बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया. पहले पूरे इलाके की घेराबंदी की गई लेकिन जब दहशतगर्दों ने फायरिंग शुरू की तो जवाब में जवानों ने भी गोलियां चलाईं. इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी मारे गए हैं जिनमें एक पाकिस्तान का रहने वाला है. बताया जा रहा है ये सारे आतंकी एक गुफा में छिपा हुए थे. बताया जा रहा है कि आतंकी त्राल में एक गुफा में छिपे थे और अंदर से ही फायरिंग कर रहे थे. जिसमें सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया. 

अधिक जानकारी के लिए देखें ये वीडियो :-