वीडियो: आज होइ अष्टमी पर कर लें उपाय, संतान की आयु होगी दुगुनी- दूर होगी कैरियर,शादी और सन्तान बाधाएं

आज 12 अक्टूबर 2017 गुरुवार को होई अष्टमी का व्रत है.

इस दिन सभी माताएं अपने बच्चों के लिए व्रत रखती है. ज्योतिष के अनुसार अगर इस दिन कुछ उपाय भी कर लिए जाएँ तो आपके बच्चों की करियर सम्बन्धी, शादी सम्बन्धी, उनके होने वाली संतान सम्बन्धी, पैसों की परेशानी आदि दूर हो जायेंगी. इस बार यह व्रत गुरुवार के दिन पड़ा है. यह बहुत ही शुभ संयोग है.

आज के उपवास से आपकी संतान को सुखी जीवन, सेहत, धन-धान्य व करियर में प्रगति का वरदान प्राप्त होगा. जिन दंपत्ति को संतान की चाह है उन्हें आज के दिन किये गये उपायों से संतान की प्राप्ति भी होती है. इस दिन किये गये उपाय आपकी हर तकलीफ को दूर कर सकते है. आज के दिन किये गये उपाय से बच्चों को उनके भविष्य में सफलता जरुर प्राप्त होती है.

पुरे विधि विधान से आज का उपवास संपन्न करे. माँ से अपने बच्चे के सफल भविष्य के लिए प्रार्थना करें. इस व्रत को करने वाली मां की संतान को कोई रोग-दुख,आर्थ‍िक संकट, दुर्घटना का खतरा नहीं होता. यदि संतान के पारिवारिक जीवन में कोई परेशानी है तो इस दिन किए गए उपायों से वो भी दूर हो जाती है. माताएं अपनी संतान के लिए इस दिन निर्जल उपवास करती है. हर भारतीय हिन्दू माँ के लिए इस व्रत का खास महत्‍व होता है.

आज होई अष्टमी के दिन हम आपको कुछ बहुत ही ख़ास उपाय बताने जा रहे है. ये उपाय हम आपको एक वीडियो के जरिये बता रहे है. हमने आपके लिए ये वीडियो नीचे डाल दी है. नीचे दी गई वीडियो को अंत तक देखें और जाने आज के दिन के ख़ास उपाय.

By: Staff Writer on Thursday, October 12th, 2017