Video : Ramdas Athawale का मज़ेदार भाषण सुनकर कांग्रेस चिल्लाने लगी !

विडियो देखने के लिए क्लिक करे !!

कांग्रेस का तो काम ही है चिल्लाना … जब भी कोई इनकी पोल खोलता है तो ये चिल्लाना शुरू कर देते है और आज भी इन्होने कुछ एसा ही किया है नीचे पढिये पूरी खबर विस्तार से !

दोस्तों कांग्रेस का नाम सुनते ही आपके मन में बहुत गुस्सा आ जाता होगा, हम ये बात जानते है जब से कांग्रेस का सच पूरी दुनिया की जनता के सामने आया है हर कोई इस पार्टी व् इसके भ्रष्ट नेताओं से नफरत करता है आज ये बात बच्चा-बच्चा जानता है कि कांग्रेस ने किस कद्र देश को लुटा है इसके बावजूद भी कुछ लोग कांग्रेस का समर्थन करते है यहाँ तक खुद इस पार्टी के नेता सच सुनने पर बौखला उठते है इसका एक प्रमाण आपको नीचे देने जा रहे है.

नीचे देखिये वह विडियो जब रामदास जी ने लोकसभा में महात्मा गाँधी की सच्चाई सबके सामने कही तो वहां मौजूद कांग्रेसी नेता किस प्रकार से चिल्लाने लगते है !

वैसे एक बात तो सही है कि सच हमेशा कडवा होता है और ये बात उपर दी गयी विडियो में साबित भी हो चुकी है महात्मा गाँधी पर जरा सी ऊँगली क्या उठाई पूरी कांग्रेस पार्टी जोर-जोर से चिल्लाने लगी. नेहरु और गाँधी राज में भारत कि क्या हालत थी वो जानकार आपकी रूह काँप उठेगी. भारतीयों पर अत्याचार होता था उन्हें मारा जाता था लेकिन मजाल है कभी इन दोनों पर किसी ने हाथ भी उठाया हो.

ये बात भी सच है की नेहरु और गाँधी दोनों ही नही चाहते थे कि भारत आज़ाद हो. इनका बस चलता तो अभी तक हमारा देश गुलाम ही रहता.