Video : चीन ने छुपा रखा है मीडिया से ये काला सच, सुनकर दंग रह जाएंगे आप !

जब चीन अपनी सैन्य ताकत बढ़ा रहा था और हथियार के कारखाने खोल रहा था तब कांग्रेस सरकार बोफोर्स/हेलिकॉप्टर/पनडुब्बी घोटाले कर रहे थे. नेहरु ने तो हथियारों के कारखाने भी बंद करवाए थे. !

चीन और भारत के बीच तनाव दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है आपकी जानकारी के लिए एक  बात बता दें कि चीन और भारत को एक साथ ही आज़ादी मिली है और भारत आज़ादी के समय चीन से अधिक शक्तिशाली था. चीन की हालत भारत से बहुत खराब थी पर उस समय कांग्रेस सरकार ने देश को जिस तरह से लूट रही थी उससे चीन तरक्की करता गया और भारत पिछड़ता गया. हालंकि आज भारत इतना शक्तिशाली हो गया है कि चीन उसका कुछ नही बिगाड़ सकता है.

फिलहाल नीचे दी गयी विडियो में हम आपको वो काला सच दिखाने जा रहे है जिसे चीन हमेशा से सबसे छुपाता आ रहा है !

चीन पूरी तरह से भारत पर ही टिका हुआ है और ये बात जानने के बावजूद भी वह भारत को आँख दिखाने की कोशिश करता है दरअसल चीन हर देश पर अपनी दादागिरी झाड़ना चाहता है लेकिन वह भूल गया कि भारत अब 1962 वाला कमजोर हिंदुस्तान नही रहा. अब यदि वह भारत से पंगा लेता है तो उसका नतीजा बहुत बुरा हो सकता है.

आज हर देश भारत के साथ अपने अच्छे सम्बंध बनाना चाहता है भारत जिस तीव्र गति से उन्नति कर रहा है उसे देखकर चीन बौखलाया हुआ है और भारत के खिलाफ आए दिन कोई न कोई षड्यंत्र रचता रहता है हालंकि वह हर बार अपनी चाल में नाकामयाब ही रहता है लेकिन फिर भी अपनी हरकतों से बाज नही आता है.

By: Thakur Mintu on Wednesday, August 9th, 2017