ब्रेकिंग न्यूज़ : समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका सुप्रीम कोर्ट ने दिया इस नेता के खिलाफ गैंगरेप केस में FIR दर्ज करने का आदेश !!

बड़ी खबर जो यूपी की राजनीती में ले आई भूचाल समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गायत्री प्रजापति के खिलाफ अब गैंगरेप का केस दर्ज होगा। उत्‍तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों के दौर के बीच सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, गायत्री प्रजापति पर एक महिला के साथ लंबे समय तक यौन शोषण करने का आरोप है। सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद अब ये साफ़ हो चूका है की ये समाजवादी नेता जेल की सैर कर सकता है कभी भी। जिस नेता पर गैंग रेप के आरोप हों उसको मंत्री बना रखा है अखिलेश यादव ने। महिला विरोधी पार्टी निकली ये तो किस तरह यूपी की महिलाएं सुरक्षित रहेंगी जहाँ आरोपी मंत्री बने बैठे हों।

सूचना के अनुसार माननीय सुप्रीम कोर्ट ने गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैंगरेप, छेड़छाड़ और महिलाओं के शोषण का एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस को निर्देश दिया है कि प्रजापति पर गैंगरेप, छेड़छाड़ का आरोप है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करे। सबसे बड़ी बात ये है की अब तक पुलिस क्यों सो रही थी। लेकिन पुलिस भी क्या करे पुलिस तो इस मंत्री का क्या बिगाड़ सकती थी। जब आरोपी ही मंत्री बना बैठा हो तो।

सबसे बड़ी बात ये है की सुप्रीम कोर्ट ने इस मुद्दे पर तुरंत एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।यानि अब अखिलेश सरकार अपने इस मंत्री को नहीं बचा सकती है। गैंग रेप पीडि़त महिला ने शिकायत में कहा था कि वह प्रजापति से करीब तीन साल पहले मिली थी। महिला का आरोप है कि मंत्री ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया था। इतने समय तक कोई भी करवाई इस मंत्री पर नहीं हुई लेकिन अब जब सुप्रीम कोर्ट का डंडा चला है तो अब इस मंत्री का बचना मुश्किल है।