बेहद खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्ख़ियों में है ये भारतीय क्रिकेटर !

यह भारतीय क्रिकेटर अपनी पत्नी की वजह से बना हुआ है सुर्ख़ियों में, जानिए कारण ?

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों क्रिकेट का कितना बोल बाला है . दरअसल भारत में जिस तरह क्रिकेट प्रख्यात है वैसा कोई ओर खेल नही है ओर इसकी सबसे बड़ी वजह है इस खेल को जितना प्रोत्साहन मिला है उतना शायद किसी और को नही मिला .

आज हम आपको क्रिकेट जगत के बारे में कुछ अहम जानकारी बताने जा रहे है . यह तो आप सभी जानते ही है कि आजकल क्रिकेट में भी बहुत ज्यादा कम्पटीशन हो गया है . किसी भी खिलाडी को बहुत ही लग्न ओर मेहनत के बाद खिलाडियों को एक बार खेलने का मौका मिलता है और जो क्रिकेटर इस मौके पर अपनी छाप छोड़ जाता है . फिर उसका करियर ऊँचाइयों पर पहुँच जाता है .

एक बार भारतीय टीम से खेलने के बाद उसके ऊपर दौलत और शोहरत की बरसात होने लगती है और फिर वह खिलाडी रातों रात सुपरस्टार बन जाता है लेकिन इनके साथ साथ कुछ ऐसे खिलाडी भी होते है जिन्हें टीम में खेलने का मौका तो मिलता है लेकिन वह इस मौके को ढंग से भुना नही पाते है और उनका करियर वहीँ पर रुक जाता है .

आज हम आपको एक ऐसे ही क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे है जो अपने खेल की वजह से नही बल्कि अपनी पत्नी की वजह से जाना जाता है . जी हाँ इस भारतीय क्रिकेटर का नाम है ‘अनिरुद्ध श्रीकांत’ . अनिरुद्ध इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए है . उनके चर्चा में रहने का कारण क्रिकेट नहीं बल्कि उनकी सुंदर पत्नी ‘आरती वेंकटेश’ हैं .

आपको बता दें कि अनिरुद्ध तमिलनाडु की अंडर-19 टीम में क्रिकेट खेल चुके है और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमों के लिए भी खेल चुके है लेकिन वह   आईपीएल  में कुछ ऐसी अहम छाप नही छोड़ पाए है जिससे की उन्हें भारतीय टीम में जगह मिल सके.

अनिरुद्ध श्रीकांत की पत्नी पेशे से एक मॉडल और अभिनेत्री हैं . वे मलयालम सिनेमा तथा तमिल सिनेमा में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है . आपको बता दें कि आरती वेंकटेश उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप वॉक किया था .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरती का जन्म स्थान भी मुंबई है और फ़िलहाल वे वहीँ रह रही है और अपनी अदाकारी के क्षेत्र में जलवे बिखेर रही है लेकिन अफ़सोस जितनी फेमस वह है उतने उनके पति अनिरुद्ध न हो पाए .

By: Jyoti Kala on Tuesday, November 14th, 2017