बॉलीवुड का यह एक्टर एक-एक रुपये के लिए मोहताज, बेटी को देने के लिए नहीं है फूटी कौड़ी !

 1992 में आई आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में नजर आये बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी आज कल काफी मुश्किली में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड में आकर जहाँ कुछ अभिनेताओ की किस्मत खुल जाती है वहीँ कुछ एक की हालत खराब हो जाती है अब क्या करे भाई ये लाइन ही ऐसी है किसी को तो इतना अमीर बना देती है कि उससे पैसे संभाले नही जाते और कुछ को इतना गरीब बना देती है कि उसके बाद उसकी जिंदगी भिखारी से भी बदतर हो जाती है. ऐसे ही एक अभिनेता पाई-पाई के लिए रो रहे है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान की फिल्म  ‘जो जीता वही सिंकदर’ के कलाकार दीपक तिजोरी की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढती ही जा रही है और उनकी परेशानी बढ़ाने वाला कोई और नहीं खुद उनकी पत्नी शिवानी तोमर हैं। शिवानी ने दीपक से 1 लाख रूपए प्रति माह की मांग की है.

एक्टर दीपक तिजोरी कुछ समय पहले तब सुर्खियों में आए थे जब उनकी पत्नी शिवानी ने उन्हें उनके गोरेगांव स्थित घर से निकाल दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक की पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा का भी केस दर्ज करवाया है। बताया गया था कि शिवानी दीपक को घर में घुसने तक की इजाजत नहीं देती थीं। दीपक घर में केवल एक ही कमरा इस्तेमाल करते थे। शिवानी ने घर के नौकरों को सख्त ऑर्डर दिया था  कि वो दीपक को ना ही खाना बनाकर देंगे और ना ही उनका कमरा साफ करेंगे। इसलिए दीपक ज्यादातर अपने दोस्तों के घर या फिर पीजी में रहते थे। शिवानी का दीपक पर आरोप था कि उनका एक योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर चल रहा है जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं।

अधिक जानकारी के लिए पहले देखें नीचे दी गयी विडियो और फिर लिखित जानकारी पढ़े !

बात कुछ ऐसी हैं की, उनकी पत्नी शिवानी तोमर ने एक लाख रुपये की मांग की हैं। आज दीपक के पास एक रूपया भी नहीं है। साथ ही उनके पास बेटी को देने के लिए भी फूटी कौड़ी भी नहीं हैं।

आज दीपक तिजोरी के पास बॉलीवुड में कोई काम ही नहीं हैं। साथ ही दीपक के पास पैसा कमाने का कोई सोर्स भी नहीं हैं। इस वजह से वह अपनी बेटी तक को पैसा दे सके इस हालत में नहीं हैं। बॉलीवुड में कोई भी उन्हें काम नही दे पा रहा है.जिसके बाद उनकी पत्नी ने डिवोर्स फाइल करके लाखो रुपियों की मांग की हैं। आज कल दीपक के पास काम भी नहीं हैं। इसी लिए दीपक उनकी पत्नी को इतने पैसे दे सके उस हाल में नहीं हैं।

उस बारे में दीपक ने अपने नजदीकी सलाहकार से बात की थी। जिसके बाद ये सच सामने आया है  कि शिवानी कायदे के तौर पर दीपक की पत्नी नहीं हैं। जिसकी वजह यह हैं कि शिवानी का दूसरा पति दीपक हैं। दीपक से पहले शिवानी ने अपने अगले पति से तलक भी नहीं लिया  हैं। इसी हिसाब से कहा जा रहा हैं कि दोनों की शादी अमान्य हैं।

By: Thakur Mintu on Tuesday, November 14th, 2017