3 सिक्को का ये उपाय घर से पैसा कभी ना जाये, जानिए लाल रिबन में बंधे सिक्कों का राज !

डूबते बिजनेस को चमकाना हो या अच्छी नौकरी चाहिए, आपके काम आएंगे ये ‘लकी’ सिक्के…

हमारे जीवन में जितनी भी परेशानियां आती हैं, उनमें से कुछ का कारण हमारे वातावरण में फैली नकारात्मक ऊर्जा ही होती है. हर किसी की चाहत होती है कि वह एक ऐसी नौकरी करे जिसमें अच्छे पैसे के साथ-साथ तरक्की भी हो. लेकिन कभी-कभी योग्यता होने के बावजूद नौकरी मिलने में परेशानी होती है.

ज्योतिषी के अनुसार इन सबका कारण ग्रह होते हैं जिनके कारण बनते काम बिगड़ जाते हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे उपाय जिन्हें कर के आप अपनी राह में आने वाली सभी अड़चनों को दूर कर सकते हैं.

  • समृद्धि का देवता है लाफिंग बुद्धा: अगर आपको आर्थिक सफलता पाना है तो लॉफिंग बुद्धा निश्चित ही आपकी मदद करेगा. अपने लिविंग रूम में मुख्य द्वार से तिरछी तरफ एक हंसता हुआ लाफिंग बुद्धा बैठा दें. फिर देखिए समृद्धि आपके घर में अवश्य आएगी. ध्यान रखें : लाफिंग बुद्धा मुख्य द्वार के एकदम सामने न रखें. बुद्धा समृद्धि के देवता हैं, इनकी मुस्कान में ही समृद्धि है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर वीडियो किसी वजह से न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

  • समृद्धि लेकर आते हैं तीन सिक्के : 3 चीनी सिक्कों को आप बाजार में आसानी से देख सकते हैं. इन्हें आर्थिक संपन्नता का प्रतीक माना जाता है. ऐसी मान्यता है कि किसी क्षेत्र में हम जैसी वस्तुओं को रखते हैं, उसकी ऊर्जा स्वयं को उन वस्तुओं की प्रकृति के अनुरूप ढाल लेती है.

इन सिक्कों के बीच में एक चौकोर छिद्र होता है जिसके एक ओर चार व दूसरी ओर दो लिपि प्रतीक बने होते हैं. एक लाल रिबन में ये एकसाथ इस प्रकार बंधे होते हैं कि समान प्रतीकों वाला इनका सिरा एक ओर ही रहता है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो लाइक, शेयर और फॉलो करना न भूले.

By: HStaff on Friday, October 20th, 2017