महिला पत्रकार ने योगी के गोरखपुर को कहा मनहूस, तो मिला ये जवाब …

दोस्तों जब कोई व्यक्ति तरक्की करता है तो दुनिया उससे जलने लगती है और यहाँ तो बात हो रही है यूपी के नये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की, तो फिर उनसे भला कोई क्यों नही जलेगा. ऐसे में मशहूर पत्रकार तवलीन सिंह ने ट्वीट के जरिए योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है जिसके बाद योगी और उनके समर्थक एकदम से उग्र हो गए .

आपकी जानकारी के लिए बता दें तवलीन ने ट्वीट के जरिए कहा है कि मैं गोरखपुर में हूँ और यहाँ का पिछड़ापन देखर दुःख होता है इसके साथ ही तवलीन ने CM योगी पर निशाना साधते हुए कहा है उन्होंने सारा विकास गोरखपुर मन्दिर के अंदर तक ही करवाया है इसपर योगी समर्थक ने जवाब देते हुए लिखा है आप जैसे पत्रकार कांग्रेस सरकार के समय चुप बैठे रहते थे और अब योगी आदित्यनाथ के पीछे पड़े है .

तो इसके अलावा किसी ने लिखा है आप जैसे लोग योगी आदित्यनाथ की छवि बिगाड़ने में जी जान से जुटे है दरअसल तवलीन सिंह ने बुधवार को एक ट्वीट किया इस ट्वीट में उन्होंने लिखा आज मैं गोरखपुर में हूँ ये जगह किसी मनहूस गंदी छोटी बस्ती की तरह दिखाई दे रही है यहाँ देखकर लगता है कि योगी आदित्यनाथ का विकास कवल उनके मठ तक ही सीमित रहा है नीचे हम आपको उनके ट्वीट दिखाने जा रहे है .

 

 तवलीन के इस ट्वीट पर अमरेन्द्र बाहुबली नाम के एक यूजर ने देखिये क्या ट्वीट किया है


जरा इसे भी पढियेगा  क्यूँकि इस भाई ने तो पत्रकार साहिबा को ऐसा जवाब दिया जिसे वो काफ़ी दिन तक नहीं भूलेंगी  ।

लेकिन जो भी हो तवलीन सिंह ने जो सवाल उठाया है वो देश के नेताओं की आँख खोलने के लिए ज़रूरी है क्यूँकि अब ये देश ऐसे नहीं चल सकता काम तो करना ही होगा , फिर चाहे किसी भी पार्टी का कोई भी नेता क्यूँ ना हो और जब सवाल उठेंगे तो काम होने की रफ़्तार पर भी फ़र्क़ तो निश्चित रूप से पड़ेगा ।

By: Thakur Mintu on Friday, May 19th, 2017