आप नेता ने मांगी मोदी से डिग्री जिसके बाद लोगो ने उसके कपड़े ही फाड़ डाले !

दोस्तों जब हमारे पास कुछ अच्छी चीज होती तो हम उसकी कद्र नही करते है ऐसा ही कुछ आप नेता आशुतोष ने भी किया है अच्छे भले ये महाशय IBN7 न्यूज़ चैनल में पैसा काम रहे थे लेकिन इन्हें राजनीति का ऐसा चस्का लगा कि ये भ्रष्टाचारी अरविंद केजरीवाल के साथ हो लिए. अरे अब राजनीति ही करनी थी तो किसी अच्छे नेता को चुनते लेकिन इन्होने चुना भी तो किसे जिसे कोई नही चुनता.

image credit 

चलो अब आशुतोष ने आप पार्टी ज्वाइन भी कर ली तो केजरीवाल की संगती का असर तो दिखना ही था उनपर. इसलिए वो भी आरोप लगाने में होशियारी दिखाने लगे, उन्हें जब कभी भी मौका मिलता अपने गुरु केजरीवाल की तरह BJP के पीछे हाथ धोकर पड़ जाते. इस बार तो आशुतोष ने केजरीवाल को भी पीछे छोड़ दिया और सीधे PM मोदी पर ही धावा बोल दिया.

दरअसल हुआ यूँ कि सीबीआई ने छापा मारा लालू यादव के यहाँ लेकिन मिर्ची लगी आशुतोष को और उसने PM मोदी और स्मृति ईरानी तक को कह दिया कि वे सभी उन्हें अपनी डिग्री दिखाएं, इनपर कोई छापा क्यों नही मारता है नीचे देखें आशुतोष द्वारा किया गया ट्वीट .

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें आशुतोष ने अपने ट्वीटर के कवर पर कुत्तों की फोटो लगा रखी है. जैसे ही आशुतोष ने ट्वीट किया लोगो ने उन्हें ऐसे-ऐसे जवाब दिए कि सबके होश उड़ा दिए. जिन्हें आप नीचे दी गयी 2 तस्वीरों में देख सकते है.

हा हा हा ये वाला ऊपर वाले से भी मस्त है !

अब यहाँ हैरानी वाली बात तो ये है कि जब CBI भ्रष्ट लोगों पर कार्यवाही कर रही है तो इनका बचाव करने में सबसे आगे आप पार्टी ही क्यों आगे आती है और दूसरी तरफ़ लालू यादव और उनका पूरा परिवार परेशान है उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है और इधर उनके जैसे ही नेताओं की नींदें हराम हो रखी है कि कहीं अगला नंबर उनका तो नही आने वाला है.

By: Thakur Mintu on Sunday, July 16th, 2017