महाभविष्यवाणी अक्टूबर 2017 तुला राशि वालों के लिए , तुला राशि वाले ज़रूर पढ़ें !

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

तुला का मासिक राशिफल अक्टूबर 2017 !

इस माह शनि का गोचर आपके द्वितीय भाव से होगा जिसके चलते काम-धंधे को लेकर आप लंबी यात्राएं कर सकते हैं. जॉब में आपको कम मेहनत से ज्यादा फ़ायदा मिलने के संकेत हैं. बड़े अधिकारियों की कृपा भी आप पर जमकर बरसेगी. गुरु का पहले भाव से गोचर आपको कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान व पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति करवा सकता है.

Image result for महाभविष्यवाणी अक्टूबर 2017 तुला राशि के लिए

घरेलू स्तर पर आपकी ख़ुशियाँ बढ़नी संभव हैं. आप धार्मिक स्थल की यात्राएं भी कर सकते हैं. राहु का दशम भाव से गोचर संतान से संबंध व स्वास्थ्य को लेकर एक अच्छा संकेत नहीं है. पेट व दिल से जुड़े रोगों के केतु के चौथे भाव से गोचर के कारण आपको धन लाभ संभव रहेगा.

भाई-बहनों की मदद आपको कार्यक्षेत्र में लाभ दिलवा सकती है. मंगल के एकादश भाव से गोचर करने के कारण आप परिवार के साथ कुछ अच्छे पल बिता सकेंगे. आप जितना परिश्रम करेंगे उतना धन सरलता से कमा सकेंगे. आमदनी को बढ़ाने के लिए आप अलग-अलग तरीके आज़मा सकते हैं जो कि सफल भी रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों की तरक़्क़ी होने की संभावनाएं हैं.

देखें वीडियो में. अगर वीडियो किसी वजह से न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

इस महीने आपकी सेहत बढ़िया रहेगी. आपके स्वभाव में सात्विकता की बढ़ोत्तरी होगी. हालाँकि कुछ लोगों को सिरदर्द की समस्या परेशान कर सकती है. हालाँकि कुछ लोगों को सिरदर्द की समस्या परेशान कर सकती है. दाम्पत्य जीवन के लिए यह अवधि अच्छी नज़र आ रही है. आप दोनों के बीच प्यार दिन-प्रतिदिन बढ़ेगा.

प्रेम जीवन बेहतरीन रह सकता है. नए संबंध व दोस्त बनाने के लिए यह समय उत्तम रहेगा. इस महीने परिवार को आप पर्याप्त समय दे पाएंगे. घरेलू स्तर आपके जो कार्य रुके पड़े थे, वे इस अवधि में पूर्ण हो सकते हैं. गर्भवती महिलाओं को अपनी सेहत का ध्यान रखना पड़ेगा. किसी निकट संबंधी या दोस्त की सहायता से आपको आर्थिक लाभ संभव है.

उपाय : छोटी कन्याओं को भोजन कराना आपके लिए लाभकारी रहेगा.

शुभ दिन : 3, 7, 12, 16, 21, 25, 30 तारीख़े आपके लिए शुभ रहेंगी.