सिर्फ 17 सेकंड में आप अपने सपने सच कर सकते हो !

आखिर क्या है अवचेतन मन की शक्ति ?

दुनिया में लोग अपनी पहचान बनाने के लिए कुछ ना कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. भले ही उसमे चाहे जान जाने का खतरा ही क्यों ना हो. कुछ लोग खतरनाक स्टंट करते हैं तो कुछ लोग ऐसी अजीबो गरीब हरकतें करते है जिससे वह रातो-रात फेमस हो जाते है. खैर, हम सभी के भीतर बहुत बड़ा अखूट खजाना समाया है.

उसे प्राप्त करने के लिए हमे केवल मन की आंखे खोलकर देखना भर है. हमारे भीतर नियामतो का अथाह भंडार है, जिसमे से हम खुद सुखद,समृद्द और आनंदमयी जीवन जीने के लिए आवश्यक हर चीज प्राप्त कर सकते है. बहुत सी बार हम अपने में समायी संभावनाओ को इसलिए नही जान पाते. क्योकि हम अपने भीतर मौजूद असीमित ज्ञान और अनंत प्रेम के भंडार से अनभिज्ञ होते है.

जबकि सत्य तो यह है कि इसमे से हम अपनी हर मनचाही चीज निकाल सकते है. यह रहस्य है, हमारे अवचेतन मन में पाई जाने वाली अदभुत चमत्कारी शक्ति. अवचेतन मन की छिपी हुई शक्ति का प्रयोग करना सीखकर हम अपने जीवन में अधिक शक्ति, धन-सम्पदा, स्वास्थ्य और आनन्द पा सकते है. वास्तव में हमे इस शक्ति को हासिल करने की जरूरत नही है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर वीडियो किसी वजह से न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

यह तो हममे पहले से ही समाहित है, बस हमे यह सीखना होगा कि इसका प्रयोग कैसे किया जाये.हमारा अवचेतन मन इस बात का इंतजार करता रहता है कि हम इसे कब विकसित करे और अभिव्यक्ति दे. यदि हम अपने अवचेतन मन की क्षमता को पहचान ले तो हमारी बाहरी जगत की सभी इच्छाए साकार हो सकती है और हम अपने जीवन में अदिश अभिव्यक्ति उपयुक्तता को जानने को मार्ग खोल सकते है.

सभी महान व्यक्तियों का महान रहस्य यह था कि उनमे अपने अवचेतन मन की शक्तियों से संपर्क करने और उन्हें मुक्त करने की प्रतिभा थी, आप भी ऐसा ही कर सकते है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो लाइक, शेयर और फॉलो करना न भूले.

By: Jindal on Wednesday, October 11th, 2017