DMCA.com Protection Status

बीएसएफ का दावा : जम्मू-कश्मीर में चलती ट्रेनों को उड़ाना चाहते थे घुसपैठिए आतंकवादी !!

बीएसएफ के उच्च अधिकारी ने आज इस बात का खुलासा किया कि सांबा जिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से मार गिराए गए तीनो घुसपैठिए आतंकवादी चलती ट्रेनों और पटरियों को विस्फोटकों से उड़ाकर बम धमाकों को अंजाम देने के लिए ही जम्मू-कश्मीर में घुसे थे .

1

बीएसएफ की ओर से तीनों आतंकियों को मार गिराने के बाद उच्च अधिकारी ने कहा कि तीनों आतंकवादी  ‘ट्राईनाइट्रोग्लिसरीन’ की पांच बोतलें ले कर आए थे .

बीएसएफ के महानिदेशक और विशेष महानिदेशक अरुण कुमार ने बताया कि इन आतंकियों का उद्देश्य किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना था और रेल की पटरियों और रेलों को बम धमाके से उड़ना था . उन्होंने कहा कि हमने उन आतंकियों से आईईडी और तरल विस्फोटक भी बरामद किए हैं .

महानिदेशक ने बताया कि घुसपैठिए कई बड़ी आतंकवादी वारदातों को अंजाम देने के लिए ही आए थे . जिसमें चलती ट्रेनों को बम धमाके से उड़ाना , आईईडी और तरल विस्फोटको को लाने का मकसद पटरियों को उड़ाना और आग लगाना था .

उन्होंने बताया कि यदि हमारे जवानों ने इन आतंकवादियों पर काबू नहीं पाया होता और उन्हें मारा नही होता तो इससे हमें बड़े पैमाने पर नुकसान हो सकता था . बीएसएफ के बहुस्तरीय सुरक्षा कवर के कारण ही यह घटना टल सकी है .

By: Jyoti Kala on Thursday, December 1st, 2016

Loading...