ये है बड़े दिल वाला महानायक : अक्षय कुमार ने शहीद के परिवार को दी 9 लाख रुपए की मदद !!

अक्षय कुमार देश की रक्षा के लिए तैनात सैनिकों और उनके परिवार की मदद के लिए हरसंभव कोशिश में लगे रहते हैं. अक्षय कुमार ने पिछले 3 सालों में ज्यादातर देशभक्ति की फिल्में की है. अगर सरहद पर हमारे जवानों को कोई मदद की जरुरत होती है तो अक्षय कुमार सबसे पहले आगे आते है. अक्षय कुमार देश के जवानों की बिना किसी स्वार्थ के मदद करते है. वो जो कहते है वो करते भी है. जानकरों के मुताबिक असम चरमपंथी हमले में शहीद हुए जवान नरपत सिंह के परिवार को खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 9 लाख रुपये की मदद की है.

capture

हाल ही में असम के तिनसुकिया में उल्फा चरमपंथियों के साथ मुठभेड़ में तीन सैनिक शहीद हो गए थे. उसमे से एक जवान शहीद हुए वीर जवान नरपत सिंह के परिवार को अक्षय कुमार ने ना केवल आर्थिक मदद की बल्कि उसकी पत्नी से बात कर उन्हें सांत्वना दी. वीर जवान नरपत सिंह अपनी 3 बेटी और पत्नी को अकेला छोड़ गए. इस परिवार के लिए अक्षय कुमार एक मसीहा बन गए. सैनिकों के परिवार वालों के बीच अक्षय अब चर्चा का विषय बन चुके हैं.

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने सेना के जवानों को 80 लाख रुपए दिए थे. और गुरनाम सिंह के परिवार को अक्षय ने 9 लाख रुपए दिए थे. ना केवल अक्षय कुमार बल्कि देश के और नागरिक भी जवानों की मदद कर सके इसके लिए अक्षय कुमार एक एप बनाने की कोशिश में लगे हुए है. इस एप में शहीद हुए जवानों के परिवार और उनके बैंक खातों की जानकारी होगी और कोई भी इन जवानों की मदद कर सकेगा.

By: Staff Writer on Saturday, November 26th, 2016

Loading...