वीडियो : PV सिंधु ने कोच पुलेला गोपीचंद के लिए डाली वीडियो, लेकिन विराट ने जो कुंबले के साथ किया उस वजह से विराट के साथ …

आखिर विराट क्यों हुए ट्रोल ?

5 सितंबर यानी टीचर्स डे एक ऐसा मौका होता है जब सभी लोग अपने गुरुओ को याद करते है कुछ ऐसे ही वहीं रियो ओलिंपिक में सिल्वर जीतने वाली हैदराबाद की पीवी सिंधु ने अपने कोच पुलेला गोपीचंद के लिए फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्हें विश किया . इसका शीर्षक है-मैं अपने टीचर से नफरत करती हूं .

लेकिन इस वीडियो के कारण कई यूजर्स ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल कर दिया. दरअसल 5 सितंबर को विराट ने भी एक तस्वीर पोस्ट कर टीचर्स डे की शुभकामनाए दी . जिसमे वे एक तस्वीर में नजरें झुकाकर बैठे नजर आ रहे हैं और पीछे क्रिकेट के कई दिग्गजों के नाम दिख रहे हैं . जिसके कैप्शन में लिखा था कि “क्रिकेट कैसे खेला जाता है यह दिखाने के लिए शुक्रिया” 

आपको बता दें कि इस तस्वीर में कई दिग्गज खिलाडियों के नाम लिखे हुए थे लेकिन इन नामों में कहीं भी पूर्व कोच अनिल कुंबले का नाम नहीं था . बस फिर क्या था इसी को लेकर यूजर्स ने विराट को जमकर ट्रोल किया .देखिये कैसे ?

 

आपको बता दें कि विराट ने जैसे ही इस तस्वीर को पोस्ट किया . इसके साथ ही यूजर्स ने उन पे सवालों की बौछार कर दी . कुछ यूजर्स से विराट से सवाल करते हुए पूछा कि कुंबले का नाम क्यों नही है . कई यूजर्स कुंबले और सुनील गावस्कर के नाम को लेकर विराट से सवाल करते नजर आये.

कहा जाता है कि पूर्व कोच अनिल कुंबले ने विराट कोहली से चल रहे विवाद के चक्कर में ही कोच पद से इस्तीफा दिया था . कुंबले के इस्तीफे के बाद विराट के कई फैन्स उनसे नाराज भी नजर आये . तो वहीँ सुनील गावस्कर ने तो यह तक ख दिया था कि जिस खिलाडी को कुंबले का रवैया पसंद नहीं है, उन्हें टीम से निकल जाना चाहिए . शायद यही वजह होगी कि विराट की इस तस्वीर में भारत के इन दो दिग्गज खिलाडियों के नाम नजर नही आये .