शोएब के साथ बाइक डेट पर जाना चाहती थीं सानिया लेकिन फिर हुआ ऐसा कि …हो गया ..

पति शोएब संग बाइक राइडिंग पर जाना चाहती थीं सानिया…

जैसे की सब जानते हैं, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की रोमांटिक बातों ने एक बार फिर सभी का ध्यान खींचा. भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. बता दें कि दोनों अपने-अपने खेल में व्यस्त रहने के बावजूद, मौका मिलते ही दुबई स्थित घर में साथ नजर आते हैं.

दरअसल हाल ही में सानिया शेख हमजा स्‍टेडियम में पाकिस्‍तानी टीम को चियर करते नजर आई थीं. टी20 इंटरनेशनल सीरीज में कुल 102 रन बनाने वाले शोएब मलिक को ईनाम के रूप में मोटरसाइकिल मिली. इसके बाद सानिया और शोएब के बीच ट्विटर पर जो बातचीत हुई, उसने फैंस को गुदगुदा दिया. सानिया पति संग बाइक राइडिंग करना चाहती थीं, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. वजह यह रही कि बाइक पर पहले ही कोई और सवार हो गया.

सबसे पहले टेनिस स्टार ने शोएब की बाइक पर बैठे हुए फोटो पोस्ट की और लिखा- चलें फिर इस पे? जवाब में शोएब ने कहा- हां… हां… जल्दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्ते में हूं. लेकिन कुछ ही देर में शाऐब का झूठ पकड़ लिया गया. क्योंकि सानिया ने अगली फोटो डाली जिसमें शोएब साथी गेंदबाज शादाब खान को उसी बाइक पर बिठाकर घुमा रहे थे.

सानिया ने दूसरे ट्वीट में कहा, “ओके कोई बात नहीं”. मुझे लगता है कि सीट पहले ही हथिया ली गई है. मुझे लगता है कि सीट पहले ही हथिया ली गई है.

अब शादाब खान को लगा कि वे कबाब में हड्डी बन रहे हैं तो उन्‍होंने सानिया से माफी मांगते हुए कहा, ‘ऊप्‍स, सॉरी भाभी.

यह पहला मौका नहीं है जब दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक बातें करते दिखाई दिए. इससे पहले भी सानिया और शोएब का विडियो वायरल हुआ था.