ब्रेकिंग न्यूज़ : अखिलेश के चाचा शिवपाल ने अभी-अभी कर दिया ऐसा एलान,दिन में तारे नजर आए अखिलेश को !

2019 लोकसभा चुनावों से पहले ही दो फाड़ हुआ मुलायम परिवार !

शिवपाल यादव ने किया आज ऐसा एलान जिसके बाद टूट जाएगी पूरी सपा पार्टी.अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव का झगड़ा किसी से नहीं छुपा है लेकिन ये झगड़ा अब सडक तक आ चूका है.अभी कुछ देर पहले ही ऐसा एलान किया है शिवपाल यादव ने जिससे पुरे मुलायम परिवार को दिन में तारे नजर आ गए.

शिवपाल यादव ने मीडिया के सामने आकर किया एलान बना रहा हु नई राजनितिक पार्टी और उसका नाम होगा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा.और इस पार्टी के मुखिया होंगे मुलायम सिंह यादव.

बाप बेटे की दूरियां अब और ज्यादा हो चुकी है,शिवपाल यादव ने कहा मेरा मकसद मुलायम सिंह यादव को उनका खोया हुआ सम्मान बापिस लौटना है जो मुलायम के साथ हुआ उसका दुःख मुलायम को कितना है हम सब जानते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी दो दिन पहले ही सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव मंगलवार की शाम इटावा के वैदपुरा थाने में धरने पर बैठ गए है. पूरे इलाके में खलबली मच गई। उनके धरने पर बैठने की खबर मिलते ही बड़ी तादाद में समर्थक थाना परिसर में जमा हो गए.

इस आज के एलान से ये बात पक्की हो गयी है अगर ऐसा ही रहा तो सपा पार्टी के लिए 2019 का लोकसभा चुनाव भी किसी बुरे सपने जैसा हगा !

By: hindutva Info Writer on Friday, May 5th, 2017