कश्मीरी अलगाववादियों और पाकिस्तानी आतंकियों का ‘दोस्ताना’! जानिए पूरा सच ??

कश्मीर में आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कितना हंगामा हो गया था, ये तो आपको याद ही होगा! अब तक का सबसे बड़ा बंद कश्मीर में लगा था, सामान्य जीवन अस्त-व्यस्त हो गया था! पत्थरबाजों की वजह से हालात और बिगड़ गये थे, दंगे-फसाद हुए और मासूम लोग घायल हुए! पुरे कश्मीर में खौफ का माहोल बन गया था! बाद में पता चला था कि ये पत्थरबाज़ तो किसी के इशारे पर ये सब कर रहे थे! ये वो लोग हैं जो भारत में अशांति पैदा करना चाहते हैं, पाकिस्तान के रहमो कर्म पर पलते हैं! पाकिस्तान के इन आतंकियों को कश्मीर के अन्दर घुसकर तबाही मचाने की शेह आखिर दी किसने! तो आपकी जानकरी के लिए बता दें कि ये राष्ट्रविरोधी कश्मीर के अलगाववादी है, जोकि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी तत्वों से मिले हुए हैं!

इसका खुलासा बीते मंगलवार को लोक सभा में गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने किया! उन्होंने बताया कि कुछ बड़े अलगाववादी नेता सीमा पार और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के आतंकी लीडरों के संपर्क में है! साथ ही बताया कि कश्मीर घाटी में अशांति फैलाने के लिए इन्हें पाकिस्तान से निर्देश मिलते हैं! और इन गतिविधियों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान इनकी फंडिंग भी करता है!

देखिए ये खास खबर:

साफ़ है कि ये अलगाववादी ही कश्मीर की शांति भंग करने का काम कर रहे हैं! इनके तार पाकिस्तानी आतंकियों से जुड़े हुए हैं, जिनके साथ मिलकर ये कश्मीर में दशहत फैलाने का काम करते हैं ओत इलज़ाम भारत सरकार पर लगा देते हैं!

By: HStaff on Wednesday, November 23rd, 2016

Loading...