सबसे बड़ी ख़बर : करोड़ों के घपले पर TMC के चार MP ने छोड़ा ममता बनर्जी को !!

अब तक की सबसे बड़ी खबर के मुताबिक बता दें कि बंगाल में वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने  सैकड़ों करोड़ के शारदा और रोजवैली चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ  एक्शन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है हालंकि उनके ही सांसद इस मोर्चे से दूर-दूर रह रहे है .

दरअसल ममता की अपील पर आयोजित धरने में 4 सांसद पहुंचे ही नही और जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि वे क्यूँ नही आए तो कुछ ने यहाँ-वहां के बहाने बना दिए तो दूसरी तरफ एक सांसद ने तो साफ-साफ़ ये तक कह दिया कि दागी नेताओ का वह बिल्कुल साथ नही देगा फिर चाहे वह नेता उसकी पार्टी का ही क्यूँ न हो . इस प्रकार ममता के आयोजन में उनके ही सांसदों के असहयोग ने बीजेपी और मोदी जी को मुस्कुराने का मौका दे दिया है  .

जब ममता बनर्जी के धरने में उनके सांसद शामिल नही हुए तो सियासी गलियारे में तरह-तरह के सवाल गूंजने लगे धरने में शामिल न होने के सवाल पर जहाँ मुनमुन सेन ने कहा कि घुटने में तकलीफ के कारण वे नही पहुँच पाए तो वहीँ एक्टर देव बोले कि शूटिंग में व्यस्तता के कारण वे धरने में नही पहुँच सके जबकि सबसे मुखर रहे सांसद सुगाता बोस ने साफ़ कह दिया कि वे दागी नेताओ का समर्थन किसी भी कीमत पर नही कर सकते