गुरमीत राम रहीम को लेकर सपना चौधरी का बड़ा बयान देखिए ये खास खबर !

राम रहीम को लेकर ये क्या बोल गयी सपना !

गुरमीत राम रहीम को लेकर सपना चौधरी ने दिया ऐसा ब्यान की सबकी आँखे फटी की फटी रह गयी !

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम जब से जेल में गया है . तब से लेकर आज तक रोज उसको लेकर नये नये खुलासे हो रहे है . आपको बता दें कि उसके जेल जाने के बाद डेरे में हाई कोर्ट के आदेश से सर्च ऑपरेशन करवाया गया और उसमे जो जो चीज सामने आई उसने बाबा की काली दुनिया की सारी सच्चाई सामने ला दी .

दरअसल दो साध्वियों के यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद राम रहीम और उसकी मुह बोली बेटी होनीप्रीत जोकि इस समय फरार है . आजकल ये दोनों खूब सुर्खियाँ बटोर रहे है . आपको बता दें कि बाबा और हनीप्रीत ने तो बाप बेटी के पवित्र रिश्ते पर भी दाग लगा दिया है .

गौरतलब है कि राम रहीम की सच्चाई जब से दुनिया के सामने आई है उसको भगवान मानने वाले लोगो के आँखों से पर्दा हट गया है और अब वे बाबा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे है . आज हम आपको एक विडियो के माध्यम से इस मामले पर सपना चौधरी की प्रतिक्रिया दिखाने जा रहे है .

पूरी जानकारी के लिए देखे विडियो :-

दरअसल राम रहीम के सबसे ज्यादा भक्त हरियाणा से थे और आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे है वह भी हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर है . जिनका नाम है सपना चौधरी . आपको बता दें कि सपना चौधरी ने राम रहीम मामले में कहा कि किसी एक बाबा के रेप के मामले में पकड़े जाने से सभी बाबाओं को ढोंगी नही कहा जा सकता है .

उन्होंने आगे कहा कि सभी बाबा एक जैसे नही होते और राम रहीम के रेप जैसे घिनोने मामले में दोषी पाए जाने से वे बेहद नाखुश है और अधिक जानकारी के लिए आप ऊपर दी गयी विडियो देख सकते है .