DMCA.com Protection Status

समाजवादी पार्टी पर बड़ा ख़ुलासा : एक सेक्स CD के जाल में फँसे हैं मुलायम सिंह यादव ?

आपको समाजवादी पार्टी में इन दिनों हो रही उछल कूद के बारे में तो अच्छी तरह से पता ही है कोई इसको ड्रामा बता रहा है कोई ये कह रहा है कि अखिलेश यादव अपने पिता की बात नहीं मान रहे तो कोई ये भी कह रहा है कि ये वर्चस्व की लड़ाई है लेकिन कुछ राजनीतिक हलकों में , सोशल मीडिया में और आम लोगों की बातचीत में एक बेहद सनसनीख़ेज़ बात भी सामने आ रही है ।

और वो ये कि लोग कह रहे हैं मुलायम सिंह यादव अमर सिंह और शिवपाल यादव के जाल में फँसे हुए हैं नहीं तो जिस बेटे के लिए इतना बड़ा एंपायर खड़ा किया उसके विरुद्ध नहीं जाते । समाजवादी पार्टी के कुछ लोग दबे पाँव ये बात कहते हैं कि ये बॉलीवुड की एक अभिनेत्री से जुड़ा हुआ मामला है । हो ना हो लेकिन सब जगह यही चर्चा गरम है । आपको शायद ध्यान होगा कि अमर सिंह ने एक बार कहा था कि मेरे सीने मेनम नेता जी ( मुलायम सिंह यादव ) के बड़े बड़े राज दफ़न है लेकिन उस समय लोगों को लगा अमर सिंह केवल एक धमकी दे रहे हैं । अमर सिंह ने एक बार मुलायम सिंह यादव पर बड़ा अटैक किया था । देखें विडीओ क्लिप इसमें अमर सिंह कह रहे हैं जो जितना ज़्यादा रेप करे, जितना ज़्यादा हत्या करे वो नेता जी मुलायम सिंह जी को प्रिय होता है।

आपको याद होगा मुलायम सिंह ने रेप के एक मामले में बयान देते हुए कहा था कि लड़के हैं लड़कों से ग़लती हो जाती है। ख़ैर अब हम आपको आज़म खान की एक विडीओ दिखाते हैं जिसमें वो कह रहे हैं अमर सिंह एक नेता नहीं एक दलाल है , मतलब सप्लायर हैं और उसका काम ही वो है। देखें क्लिप

मुलायम सिंह अमर सिंह को ज़रूरत से ज़्यादा मान दे रहे हैं , लेकिन इंही अमर सिंह को पार्टी से निकाला भी गया था , आख़िर तब मुलायम का ये अमर प्रेम कहाँ चला गया था ? अक्टूबर में जब अखिलेश ने अमर सिंह के बारे में कुछ उलटा सीधा बोला तो नेता जी ने ये बयान दिया था आप भी देखें ।

कुल मिलकर कहा जाए तो कोई ना कोई बात तो ज़रूर है , पक्के तौर पर उसके बारे में कह पाना थोड़ा मुश्किल है क्यूँकि नेताओं के बारे में ऐसे किससे कहानियाँ लोग चटखारे लेकर कहते भी हैं और सुनते भी हैं ।लेकिन इतना तो पक्का है मुलायम सिंह कहीं ना कहीं उलझे हुए ज़रूर है वरना वो इतने कमज़ोर नेता तो नहीं है कि अपनी ही बिखरती हुई पार्टी को यूँ लूटते पिटते देखते रहें  ।

By: HStaff on Tuesday, January 10th, 2017

Loading...