इस हालत में मिली सलमान की पहली हीरोईन, इतनी बदली की सलमान भी पहचान नहीं पाए !

हालत देखकर चोंक गये सलमान खान !!

ये जो लेख है ये उस समय की सबसे सफल और दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री के बारे में है  , सलमान खान और सूरज बड़जात्या प्रोडक्शन की फ़िल्म ” मैंने प्यार किया ” से इन्होंने अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था और केवल इस एक फ़िल्म से इन्होंने दर्शकों के दिलों में बड़ी ही गहरी जगह बना ली थी।

लेकिन अचानक ही कुछ ऐसा हुआ कि अत्यंत सादगी, मासूमियत और ख़ूबसूरती से नवाजी गयी ये अदाकारा फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी, उन्होंने मैंने प्यार किया के बाद एक आध फ़िल्म में काम किया जो ज़्यादा सफल ना हो सकी और फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया, आज भी उनकी ख़ूबसूरती और मासूमियत के चर्चे उस समय की युवा पीढ़ी के ज़हन में हैं।

आज भले ही हीरो के रूप में सलमान सफल हों लेकिन एक समय ऐसा भी था कि उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेस की क़िस्मत के दरवाज़े सदा के लिए बंद हो जाते थे, भाग्य श्री ने एक बेहद ही सफल फ़िल्म दी लेकिन उसके बाद उनकी हालात ऐसी हो गयी कि ख़ुद सलमान भी उनको नहीं पहचान पाए थे।

TV के एक कार्यक्रम कच्ची धूप से भाग्य श्री पहली बार लोगों के सामने आयी थी, वे एक राजघराने से ताल्लुक़ रखती है और उन्होंने फ़िल्मी दुनिया को इसलिए अलविदा कह दिया कि उनकी ज़िद थी कि वे अपनी पति के सिवा किसी और के साथ फ़िल्म नहीं करेंगी।

असल में मैंने प्यार किया के रिलीज़ होने बाद ही उन्होंने शादी कर ली थी, हालाँकि सलमान को भाग्य श्री के साथ फ़िल्म करने से ज़बरदस्त फ़ायदा हुआ था क्यूँकि कोई भी उस समय सलमान की फ़िल्म को ज़्यादा पसंद नहीं करता था पर भाग्य श्री ने ऐसे झंडे गाड़े कि लोग उन्हें देखने के लिए कई कई बार फ़िल्म देखने गए, इस फ़िल्म की दीवानगी लोगों में देखते ही बनती थी।

भाग्य श्री के बारे में और अधिक जानने के लिए ये विडियो क्लिप ज़रूर देखें