RTI में सर्जिकल स्ट्राइक पर पूछे गए सवाल से बड़ा सच आया सामने,पूरा देश सच देख रहा गया सन्न !

इस एक RTI ने खोल दी कांग्रेस के झूठ की पोल जो कांग्रेस चिल्ला-चिल्ला कर बता रही थी की उनके समय भी सर्जिकल स्ट्राइक हुआ करती थी लेकिन उन्होंने कभी देश को बताया नहीं वो सब सिर्फ बातें थी !

कांग्रेस के बड़बोले पन की पूरी पोल खुल गयी है साथ ही आज देश को यह भी पता चल गया कि कांग्रेस कितनी बड़ी झूठी पार्टी है.आप सब को याद होगा जब मोदी सरकार ने आंतकी हमले के बाद सेना को सर्जिकल स्ट्राइक करने का हुक्म दिया था,तो उसके बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे वो इसलिए क्योंकि उनकी पार्टी सपने में भी इसके बारे में सोच नहीं सकती थी क्योंकि इसके लिए सरकार का दिल बहुत बड़ा चाहिए.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, राजीव शुक्ला, रणदीप सुरजेवाला और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के किये गए झूठे दावों की पोल एक RTI के जवाब ने सबके सामने खोल के रख दी हैं.

Image result for सर्जिकल स्ट्राइक

दरअसल जब बीते साल मोदी सरकार के राज में भारतीय जवानो द्वारा पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की गयी थी, तो भारतीय सेना की भारत सहित दुसरे देश जैसे अमेरिका , रूस , इजरायल जैसे देशों की नजर में अपनी धाक भी जमा ली थी क्योंकि माना जाता था कि ऐसा करने का माद्दा केवल उनकी स्पेशल फोर्सेस में था.

पुणे के रहने वाले प्रफुल्ल शारदा के द्वारा सुरक्षा के अधिकार कानून के तहत जानकारी मांगने के पर रक्षा मंत्रालय ने इस बात की पुष्टी की है.प्रफुल्ल शारदा के द्वारा पूछे गए सवाल पर रक्षा मंत्रालय ने साफ कर दिया है कि उनके पास सितंबर से पहले की गई ऐसी कोई सर्जिकल स्ट्राइक का रिकॉर्ड दर्ज नहीं है. दूसरे और तीसरे सवाल के जवाब में मंत्रालय ने कहा कि संबंधित एजेंसी ने बताया कि 29 सितंबर, 2016 को सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी और इस ऑप्रेशन में भारतीय सेना को किसी तरह की जनहानि नहीं हुई थी.प्रफुल्ल कहते हैं कि आरटीआई का उन नेताअाें के दावाें काे खाेखला साबित करता है, जिन्हाेंने दावा किया था कि उनके रक्षामंत्री रहते हुए भारतीय सेना ने 4 बार सर्जिकल स्ट्राइक की थी.

इस खुलासे ने पुरे कांग्रेस की पोल खोल दी है कांग्रेस राज में आज तक कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई.मुलायम सिंह यादव ने भी कांग्रेस की हाँ में हाँ मिलाते हुए झूठा बयान दिया था की उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक करवाई थी .

Image result for मोदी भारतीय सेना

मीडिया में बैठे कांग्रेस पोषित पत्रकारों और पुरे कांग्रेसियों की पोल इस RTI ने खोली है.भारतीय सेना ने 29 सितंबर 2016 को पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादियों के अड्डे को धवस्त कर दिया था.सेना की इस कार्रवाई में 25 से 30 आतंकवादी मारे गए थे.

ये सर्जिकल स्ट्राइक मोदी सरकार के राज में हुई थी,आज देश को जवाब मिला चूका है ये सब करने की ताकत कांग्रेस में ना कभी थी और ना कभी होगी !

By: hindutva Info Writer on Friday, July 14th, 2017