रोते रहेंगे देश विरोधी लेकिन IMF प्रमुख ने कहा – भारत की कामयाबी से हम दंग रह गए हैं !!

देश के विरोधियों को मोदी सरकार में कमियाँ ही कमियाँ नज़र आती हैं लेकिन जिनको असलियत पता है , जिनको अर्थव्यवस्था की गहराई से समझ है वो बड़े बड़े विकसित देशों के बड़े नेता भारत और मोदी सरकार गुण गाते नहीं थक रहे हैं । बता दें कि अब IMF प्रमुख ने कहा है कि पूरी दुनिया में मंदी है पर भारत बढ़ता ही जा रहा है ।

IMF प्रमुख ने कहा भारत सारी दुनिया में सितारे की तरह चमक रहा है और हम हैरान है , वे भारतीय अर्थव्यवस्था की तारीफ़ करने से ख़ुद को रोक नहीं पायी और उन्होंने कहा कि मंदी के बावजूद जो रफ़्तार भारत की है उसका दुनिया में मुक़ब्ला नहीं किया जा सकता है ।

यहाँ आपको एक बात और बता देते हैं कि नोटबंदी की वजह से टैक्स कलेक्शन में जो बढ़ोतरी हुई है उसकी वजह से भी भारत की रेटिंग शुरू हो जाएगी । IMF ने आज जो आँकडें जारी किए हैं उसके अनुसार भारत की GPD ( परचेजिंग ) आने वाले समय में लगभग 21 % की रफ़्तार से आगे बढ़ेगी जो दुनिया भर में सबसे तेज़ होगी ।

जो भी हो जिन ग़ौरों ने सदा भारत का मज़ाक़ उड़ाया है मोदी जी ने उनकी आखों में भी चकाचोंध पैदा कर दी है , हम भारतियों को तो यही देख कर दिल में बड़ी ठंडक मिल जाती है । जय हिंद , वन्दे मातरम  !! 

By: HStaff on Wednesday, January 11th, 2017

Loading...