नेहरा का सनसनीखेज खुलासा : इस भारतीय खिलाड़ी ने संन्यास लेने को किया मजबूर, नाम जानकर उड़ जायेंगे होश !

नेहरा ने किया ऐसा सनसनीखेज खुलासा सुन कर दंग रह गये बड़े बड़े दिग्गज !

आशीष नेहरा भारतीय क्रिकेट जगत में एक जाना माना नाम है . इन्होने भारत की तरफ से कई अंतराष्ट्रीय मैच खेले और उनमे शानदार प्रदर्शन करके भी दिखाया . ये बाएं हाथ के तेज गेंदबाज है जो अपनी गति, सटीकता तथा गेंद के दोनों तरफ स्विंग करने की क्षमता के लिए जाने जाते है . नेहरा नई गेंद के साथ अपनी गेंदबाजी तथा अंतिम ओवरों पर विशेष रूप से प्रभावी रहते हैं .

गौरतलब है कि क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गज उनकी गेंदबाजी के फैन हैं तथा उनकी इस सटीक गेंदबाजी के चलते ही उनकी गिनती विश्व के सबसे प्रभावशाली गेंदबाजो में की जाती है . उन्होंने अपने दम पर भारत को कई मैच में विजय  दिलाई है . हाल ही में उन्होंने क्रिकेट से सन्यास लिया तो हर कोई हैरान रह गया . आज हम आपको नेहरा के सन्यास के सिलसिले में ही कुछ बाते बताना चाहते है . जिसे सुन आप भी चौंक जाओगे .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहरा ने अपने सन्यास के बारे में बात करते हुए कहा की भारतीय टीम के एक खिलाडी ने मुझे इतना मजबूर कर दिया था . जिसके बाद मेरे पास सन्यास लेने के अलावा कोई और चारा नहीं बचा था . आइये जाने आखिर कौन है वो खिलाड़ी ?

नेहरा के बताया कि पिछले कई सालों से भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मेरा और भुवि का चयन 20-20 सीरीज के लिए होता था और मेरे वजह से कभी कभी भुवनेश्वर को बाहर बैठना पड़ता है . जो मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता था .

बताते चले कि नेहरा और भुवि दोनों ही आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से एक ही टीम से खेलते हैं और इसमें भुवनेश्वर कुमार को दो बार लगातार पर्पल कैप मिला है . नेहरा ने बताया की भुवि के अच्छे प्रदर्शन की वजह से मुझे सन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था .