राधे माँ नाची तो क्या ख़ूब नाची साथ में पत्रकार को बोली टें टें मत कर देख लूँगी !!

 राधे मां ने फिल्मी गानों पर लगाए जमकर ठुमके और अपने ऊपर लगने वाले आरोपों के सवालों का जवाब देते हुए बोली कि तुम क्या दूध के धुले हो यहाँ तक ये भी बोलीं- यंग हूं इसलिए लोग जलते हैं !

दोस्तों ये बात तो आप सभी जानते ही है राधा माँ हमेशा से विवादों के कारण चर्चा में घिरी रहती है लेकिन इस बार राधे माँ ने क्या जमकर डांस किया है उन्होंने लोगो की पपरवाह किये बिना ही भरी महफ़िल में ठुमके लगाए है दरअसल राधे मां कल्कि महोत्सव में शामिल होने आई थीं महोत्सव के बाद जब मीडिया वालो से राधे माँ से डांस को लेकर सवाल किया तो उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि  ” मैं अभी काफी यंग हूं, इसलिए लोग मुझसे नाराज रहते हैं “.

इसके साथ ही राधे माँ ने ये भी कहा कि वे जिस किसी के काम को मना कर देती हूं वह उनसे नाराज हो जाता है और उनके खिलाफ उल्टा-सीधा कहने लगता है. जब राधे माँ से काफी देर तक सवाल पे सवाल किये गये तो वें जवाब देते हुए भड़क गईं. यहाँ तक इस दौरान वह रोने लगीं और सभी कैमरों को बंद करवा दिया.

पूरी कहानी बताते हुए सारी बात ये हुई थी कि जब मीडिया वालों ने राधे मां से सवाल पूछना शुरू किया तो वह भड़क गईं.  उन्होंने कहा, ‘तुम मार दोगे मुझे, मीडिया वाले मिलकर मार देंगे मुझे’. इसके साथ ही राधे मां ने एक पत्रकार पर सीधा निशाना  साधते हुए कहा है ” तू चुप कर ज्यादा टैं-टैं ना कर.. तुम लोगों ने पागल बना दिया है मां को”.

आगे राधे मां ने ये भी कहा कि मैं हिंदू धर्म को आगे बढ़ा रही हूं, तुम अपनी ही मां को मार रहे हो. अपने ऊपर लगने वाले आरोपों के सवाल पर राधे मां ये कहते हुए लड़ाई पर उतर आयीं कि तुम क्या दूध के धुले हो ओर जोर-जोर से उल्टा सीधा बोलना शुरू कर दिया।
By: Thakur Mintu on Saturday, October 28th, 2017