इस बात पर पंजाब के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को दिखाया ठेंगा , सेना की दिल खोलकर की तारीफ़ !

आपको मालूम ही होगा आजकल कश्मीर में किस तरह के हालत हो रहे हैं. हर दिन कुछ ना कुछ बुरा सुनने को मिल रहा है. जहाँ एक तरह आतंकवादी है जो भारतीय सैनिकों को निशाना बना रहे हैं. वही दूसरी तरफ वहाँ के पथरबाज जो आये दिन भारतीय सेना को निशाना बना, उन पर पथरबाजी कर रहे हैं.

ये तो सभी को मालुम ही है कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे भारतीय सैनिकों को मारा जा रहा था उन्होंने  सैनिकों को भला-बुरा भी कहा. इस वीडियो की पूरे देश में आलोचना हुई कि किस तरह का व्यव्हार भारतीय सैनिकों के साथ कश्मीर  में किया जा रहा.

लेकिन उसके बाद एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमे एक पथरबाज को सेना ने अपनी गाडी के आगे बांध कर बैठा दिया था और कहा गया जो भी पथरबाजी करेगा उसका यही हाल होगा जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ इस पर सेक्युलर तत्व और कांग्रेस के नेता भड़क गए और मेजर गोगोई जिन्होने ये फैसला किया था उनको बर्खास्त करने की मांग करने लगे. बता दें कि कांग्रेस पत्थरबाजों का समर्थन करती रही है और सेना के खिलाफ पत्थरबाजों का समर्थन करती आयी है.

आपको बता दें कि इसके बाद मोदी सरकार ने सेकुलरों की मांग को ख़ारिज कर दिया और सेना ने मेजर को क्लीन चिट दे दी.

इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भारतीय सेना को धन्यवाद दिया कि उन्होंने मेजर गोगोई को क्लीन चिट दिया साथ ही उन्होंने सेना से मांग करते हुए कहा कि उन्हें वीरता अवार्ड दिया जाना चाहिए.

By: Sumit Singh on Friday, May 19th, 2017

Loading...