प्रिया वारियर ने खुद बताया आइ ब्रो डांस की पूरी कहानी , सबसे बड़ा ख़ुलासा ख़ुद प्रिया से सुनें !

प्रिया प्रकाश ने बताया, कैसे किया आंख मारने वाला सीन…

इस बार वैलंटाइंस डे का क्रेज़ मलयालम ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने और बढ़ा दिया है. आज इंटरनेट पर शायद ही कोई ऐसा हो जिसने प्रिया के स्कूली रोमांस वाला विडियो न देखा हो. अपने कुछ सेकंड के इस क्लिप की वजह से कुछ ऐसी छा गई हैं प्रिया कि हर कोई उन्हीं की बात कर रहा.

उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपने पसंदीदा बॉलिवुड स्टार्स के अलावा अपने उस आंख मारने वाले सीन पर भी चर्चा की है. बता दें कि प्रिया मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू करने जा रही हैं. 18 साल की प्रिया ने मीडिया से हुई बातचीत में अपनी फिल्म के वायरल हुए सीने के बारे में बताया, जिसमें वह फिल्म के ऐक्टर और स्टूडेंट के रोल में दिख रहे मोहम्मद रोशन को आंख मारती दिख रही हैं.

उन्होंने कहा, ‘डायरेक्टर ने कहा था कुछ क्यूट करो. हमने ऑन द स्पॉट यह सीन किया. मुझे बताया गया कि आंख मारना है. इसके बाद सब कुछ ऑन द स्पॉट हो गया. एक टेक में ओके हो गया था, इसीलिए वह सीन इतना फ्रेश लग रहा था. प्रिया ने कहा कि अगर दो तीन टेक होते तो शायद वह शर्म और फ्रेशनेस उस सीन में नहीं आती. 18 साल की प्रिया वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं.

वह त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं सारा क्रेडिट इंडरनेट को देना चाहूंगी. क्योंकि यदि सोशल मीडिया पर मैं ट्रेंड नहीं करती तो लोग मुझे नहीं जान पाते.’ अंत में उन्होंने कहा, ‘लड़कियां भी आंख मार सकती हैं, सारा फ़न लड़के ही क्यों करें?

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।