President को लेकर विपक्ष लगा सकता है बिहार की इस बेटी के नाम पर मुहर !

क्या आप जानते है कि देश के वर्तमान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का कार्यकाल इसी साल 25 जुलाई को ख़त्म होने जा रहा है और इसी के साथ दलों के बीच में आपसी खींचातानी भी शुरू हो गयी है. इसे देखते हुए हर कोई चाहता है कि राष्ट्रपति उन्हीं के दल का हो और इनमें दो प्रमुख पार्टियाँ भाजपा और कांग्रेस है. सभी के मन में सवाल है कि देश का अलग राष्ट्रपति कौन होगा.

यदि देखा जाए तो इस दौड़ में बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियाँ सबसे आगे है. लोगों को उम्मीद है कि बीजेपी से कोई अलगा राष्ट्रपति चुना जाएगा हालांकि बीजेपी ने अभी तक अपना कोई भी पत्ता नही खोला है.

ताजा खबर के अनुसार सोनिया गाँधी जो फिलहाल अभी बीमार है लेकिन पता चला है कि वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने वाली है. इसको लेकर उनकी फ़ोन पर बातचीत भी हो चुकी है. आपको बता दें कि सोनिया गाँधी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनसीपी की अध्यक्ष शरद पंवार से भी बातचीत की है.

बीजेपी के सामने राष्ट्रपति के पद के लिए चेहरा कौन होगा. जो खबरें आ रही है उनके मुताबिक विपक्ष की तरफ से बिहार की बेटी मीरा कुमारी के नाम पर टिक रही है.

जल्द ही विपक्ष बिहार की इस बेटी का नाम चयन कर सकता है. फिलहाल अब देखना ये है कि आने वाले समय में क्या होता है और कौन होता है देश का राष्ट्रपति, आप देखें ये वीडियो !

 

By: Sumit Singh on Saturday, May 13th, 2017