जिस शख्स ने की थी डोकलाम विवाद खत्म होने की भविष्यवाणी अब 2019 के चुनाव के लिए की बड़ी भविष्यवाणी !

2019 चुनावो को लेकर सबसे बड़ी भविष्यवाणी आई सामने !

जिस भविष्यवक्ता ने की थी डोकलाम विवाद के 29 अगस्त को खत्म होने की बिलकुल सटीक भविष्वाणी अब उसी ने कर दी है 2019 चुनाव बड़ी भविष्यवाणी !

पिछले कुछ महीनो से भारत और चीन सीमा के बीच हालात कुछ ठीक नही थे और इसकी एक मुख्य कारण डोकलाम विवाद भी था . लगभग तीन महीनो से चल रहे इस विवाद पर अब जाकर शांति हुई है लेकिन अब भी चीन अपनी घटिया हरकतों से बाज नही आ रहा है .

Image result for भारत चीन आमने सामने

चीन अभी भी आये दिन भारत को लेकर घटिया बयानबाजी करता रहता है . जिससे उसकी मंशा साफ़ झलकती है . दरअसल इन दिनों चीन में ब्रिक्स सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमे भाग लेने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चीन की यात्रा पर है . डोकलाम में मिली भारत को यह बड़ी जीत मोदी जी की कूटनीति का ही नतीजा है जिसके कारण चीन को आख़िरकार पीछे हटना ही पड़ा .

आपको बता दें कि इन दिनों ट्विटर पर किये एक ट्वीट ने सभी का ध्यान अपनी और केन्द्रित किया हुआ है . जिसे पढ़कर आपको यकीन नहीं होगा . इसमें एक भविष्यवक्ता ने डोकलाम विवाद को लेकर एक ट्वीट कर बताया था कि उस दिन यह विवाद निपट जायेगा और उसकी भविष्यवाणी बिलकुल सच निकली .

दरअसल यह ट्वीट @0clockastrology नाम के ट्वीटर यूजर एक अकाउंट ने 23 तारीख को किया था जिसमें कहा गया है कि डोकलाम विवाद 29 तारीख को सुलझ जाएगा और ठीक ऐसा ही हुआ है.  देखे ट्वीट :

खबर मिली है कि इस भविष्यवक्ता ने 2019 चुनाव को लेकर भी एक भविष्यवाणी की है जिसे पढ़कर विपक्षी दलों के पसीने छूट गये है . जी हाँ इस भविष्यवक्ता ने 2019 चुनावो में भी मोदी सरकार आने की बात कही है .

बताते चले कि मोदी जी को लेकर इससे पहले भी कई भविष्यवक्ताओ ने भविष्यवाणियाँ की है . अब यह सभी सच होती है या नही यह तो 2019 चुनावो में ही पता चल पायेगा !