PM मोदी के बारे में ये बात जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे !

विडियो देखने के लिए क्लिक करे !!!

ये बात तो आप सभी जानते ही है नरेंद्र मोदी देश के 15 वे प्रधानमंत्री है लेकिन सभी में से इन्हें सबसे अहम माना जाता है और इसका कारण ये है कि इनके लिए पहले नंबर पर देश है और फिर बाद में रिश्ते ….

PM मोदी देश के प्रति कितनी भावना रखते है ये हमे बताने की जरूरत नही है मोदी जी के बारे में सबसे बड़ी बात ये कही जाती है कि जब से उन्होंने प्रधानमंत्री पद को संभाला है उन्होंने एक भी दिन छुटी नही ली है वे दिन रात काम करते है उन्हें अपने पद का कोई घमंड नही है वे बच्चो से ज्यादा प्रेम करते है इसके साथ ही उन्हें भारतीय सेना के साथ भी कई बार देखा गया है वे अपना हर त्यौहार या तो देश की रक्षा करने वाले सैनिको के साथ मनाते है या फिर उन्हें देश के भविष्य बच्चो के साथ मनाते देखा गया है.

कहा जाता है कि PM मोदी ने बचपन से ही अपने आपोको विश्व के सबसे बड़े संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ लिया था उनका पूरा जीवन संघर्षों से भरा हुआ है उनका जन्म गुजरात के वडनगर में हुआ था उनके परिवार की हालत खराब थी गरीबी में उनका पूरा बचपन गुजरा है उस ज़माने में मोदी जी ने जो संघर्ष किया है वो सराहनीय है उन्होंने रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने का काम भी किया है .ये भी कहा जाता है कि बचपन में मोदी जी अपने पिता की बहुत मदद करते थे और इसलिए वे उनके साथ चाय बेचने भी जाते थे.

मोदी जी की एक और बात है जिससे सुनकर आपके रोंगटे खड़े होने वाले है जोकि नीचे दी गयी विडियो में बताई गयी है जानने के लिए जरुर देखें विडियो !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।