अपनी पड़ोसन के प्यार में पागल था टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर, फिर ऐसे की शादी…

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को पड़ोसन से ही हो गया था प्यार, ऐसे की शादी…

टीम इंडिया में बहुत से नए चेहरे हमें देखने को मिले. कुछ क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिभा से टीम इण्डिया में अपनी जगह पक्की कर ली तो कुछ खिलाडी ऐसे हैं जो आज भी अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए है. खराब फाम की वजह से उनका टीम में अंदर बाहर होना चलता ही रजता है.

पीयूष चावला की लव स्टोरी काफी दिलचस्प !

टीम में जगह पक्की न होते हुए भी वह खिलाडी अपने बेहतरीन पर्दशन से सबका मन मोह लेते है. ऐसे ही एक खिलाडी है लेग स्पिनर पीयूष चावला. जिन्होंने कई बार अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से टीम को जित दिलाई है. लेग स्पिनर पीयूष चावला भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तीनो फॉर्मेट में खेल कर अपना बेहतरीन पर्दशन दिखा चुके है.

पीयूष अभी भी टीम में अपना स्थान पक्का नहीं कर पाए है जिसके चलते वह टीम से अंदर बाहर होते रहते है. हालांकि पीयूष ने ऐसी कई परफॉरमेंस दी है जो आज भी यादगार रही है. टीम इंडिया कई बार उनके बल पर मैच जीतने में कामयाब रही है. पीयूष चावला की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. उन्होंने जिस लड़की से शादी की है वह लड़की उनकी पडोसी थी.

बचपन में दोनों ही पडोसी थे. उनकी काफी अच्छी दोस्ती भी थी. बचपन के साथ जब उनकी उम्र में बढ़ोतरी हुई तो पियूष मन ही मन उन्हें चाहने लगे थे. एक समय ऐसा था जब पीयूष इस लड़की के प्यार में पागल हो गए. उनके प्यार का नाम है अनुभूति चौहान. दोनों दोस्त तो थे ही साथ ही दोनों के शौक भी एक जैसे से ही है.

पीयूष ने अपने प्यार को पाने का एक फ़िल्मी तरीका निकला, जिस जिम में अनुभूति थी पियूष ने भी उसी जिम को ज्वाइन कर लिया. एक दिन मौका देखकर पीयूष ने अनुभूति को शादी के लिए प्रपोज कर दिया जिसे अनुभूति ने स्वीकार किया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।