सिर्फ 10 मिनट में पेट साफ और सारी गंदगी बाहर करने का जबरदस्त घरेलू तरीका !

इन उपाय से आप अपने पेट को 10 मिनट में साफ़ कर सकते है और आपको कभी भी किसी भी बीमारी का सामना  नही करना पड़ेगा 

हमारे शरीर के ज्यादातर बीमारी का कारण हमारा पेट ही होता है। अगर हम अपने पेट को साफ रखेंगे तो हमारे शरीर को किसी भी तरह की बीमारी से परेशान नहीं होना पड़ेगा खराब खानपान के कारण हमारे पेट का स्वास्थ्य बिगड़ जाता है और हमारे शरीर में तनाव या पेट दर्द जैसी बीमारी हो जाती है ये बीमारी ज्यादा तले-भुने या मिर्च मसाले वाले खाने खाने से हमारे पेट में गैस, एसिडिटी और कब्ज जैसी समस्या होने लगती है तो आज हम आपको पेट और आंतों की सफाई करने कर जबरदस्त घरेलू उपाय बताएंगे. तो आइए जानते है उन उपाय के बारे में…

रोजाना सुबह के समय आधे नींबू और एक चम्मच को गुनगुने पानी में मिलाकर इसका सेवन करें इस मिश्रण के सेवन करने के एक घंटे बाद तक कुछ भी नही खाएं.

रोजाना सुबह के समय खाली पेट सेव के जूस का सेवन करें और इसके आधे घंटे बाद गुनगुने पानी का सेवन भी किया करें इससे आपका पेट साफ रहेगा.

हर दिन 3 से 4 लीटर पानी का सेवन जरुर करें पानी हमारे शरीर से हानिकारक और जहरीले तत्वों को बाहर निकालने का कार्य करता है इसलिए आप जिनता हो सके दिन में उतना पानी किया करें.

हर दिन कच्ची सब्जियों के जूस का सेवन जरुर करें आप चाहें तो गाजर और टमाटर का सेवन भी कर सकते है इनका सेवन करने से हमारे शरीर के टोक्सिंग बाहर आ जायेंगे इसलिए हमे इनका सेवन रोजाना करना चाहिए इनकी इनका सेवन करने से हमारे शरीर में किसी भी प्रकार की बीमारी नही होती है इससे आगे की जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें……