सबसे बड़ी भविष्यवाणी : दिवाली पर इस राशियों के लोग जानें ये बातें,मिल रहे संकेत !!

राशि से जानें, क्या है आपका सबसे बड़ा सच ?

ज्योतिष शास्त्र अपने आप में बेहद अनोखी और सच पूछिए तो अद्भुत विद्या है. बिना किसी व्यक्ति को देखे, उसे जाने, उसके विषय में एक-एक बात का पता लगाना और वो भी सिर्फ उसके जन्म कुंडली के आधार पर. सच पूछिए तो अविश्वसनीय है, लेकिन विश्वास तब स्वत: ही हो जाता है जब एक-एक बात सच निकलती है.

Image result for दिवाली

अक्टूबर का महीना !

जैसा कि हम सब जानते हैं अक्टूबर का महीना चल रहा है और ये माह पूरा त्‍योहार से भरा है लेकिन इस माह में एक विशेष बात ये भी है कि सूर्य, मंगल और शुक्र के स्‍थान परिवर्तन होने से कई राशियों में नए घटनाक्रम को अंजाम देंगे. ये हम नहीं बल्कि शास्त्रों में भी बताया गया है कि ग्रहों के परिवर्तन से होने से कई परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.

ज्‍योतिष के अनुसार 9 अक्टूबर के दिन कन्या का शुक्र प्राकृतिक प्रकोप से फसलों को इस महिने काफी नुकसान पहुंचाने वाला है. वहीं अगर 13 अक्टूबर की बात करें तो इस दिन कन्या राशि वाले जातकों पर मंगल, बुध प्राकृतिक प्रकोप से अतिवृष्टि समुद्री तूफान भूकम्प अग्नि कांड आंतकी गतिविधियों बम विस्फोट, सैन्य बलों द्वारा कार्यवाही व युद्ध आदि को अंजाम दे सकता है.

Image result for दिवाली

कहने का अर्थ यही है कि आपको सावधान रहना होगा. बात करें अगर 17 अक्टूबर की तो इस दिन तुला राशि वाले जातकों के लिए संक्रान्ति बाजारों के भावों में तेजी के योग बनते हैं तथा अनाजों के मूल्यों में भी काफी वृद्धि हो सकती है. हालांकि कुछ राशियों पर ध्यान दें तो मेष, वृष, कर्क, तुला, धनु आदि राशियों के लिए यह माह सही बितने वाला है.

Image result for राशि

साथ ही ऋण, शत्रु, मुकदमा आदि से निपटारा मिलेगा. कुछ नए संबन्धों का भी निर्माण होगा और व्यापार पेशा व नौकरी में लाभ और साथियों का सहयोग मिलेगा. ये प्रभाव ग्रहों में होने वाले इस परिवर्तन से हो रहे हैं, जो कि जन्म पत्रिका में अन्य ग्रहों के साथ तालमेल व जन्म की स्थिति के ग्रहों के बल पर ही भविष्यवाणी की जा सकती हैं यह तो मात्र सितारों के संकेत हैं.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो लाइक, शेयर और फॉलो करना न भूले.

By: Jindal on Wednesday, October 11th, 2017